Yuzvendra Chahal ने ज्वाइन किया पुष्पा ट्रेंड, डायलॉग बोलते हुए शेयर किया वीडियो

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के स्टार स्पिनर तो है ही इसके अलावा वे अपने फनी अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते है। चहल अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है।

इंस्टाग्राम पर उनकी नवीनतम पोस्ट की तरह, जहां वह लोकप्रिय तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज के एक संवाद के लिए लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही फैन्स ने उस ओर कमैंट्स करना शुरू कर दिया।

Pic Credit – Yuzuvendra chahal/ Instagram

कमेंट में कुछ लोगो ने यूजी चहल के इस पुष्पा लुक की तारीफ की तो कुछ लोगो ने उन्हें फनी अंदाज़ में ट्रोल भी किया। एक व्यक्ति ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि ‘भाई तू रील मत बनाया कर तेरा फॉर्म चला जाता है।’दूसरी ओर अभिनेता एली गोनी ने मजाकिया टिप्पणी के साथ पोस्ट का जवाब दिया। “फिर गेंद कौन उठाएगा?” उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ पोस्ट किया।

वीडियो में चहाल पुष्पा का फेमस डायलॉग “पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं!” कहते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो को चहल ने गुरुवार को पोस्ट किया है और इसे अब तक 1.9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Watch Video Here :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने डीपफेक तकनीक का उपयोग करके फिल्म से अल्लू अर्जुन के रूप में खुद की रील पोस्ट की थी। अभिनेता पर उनके आरोपित चेहरे ने दर्शकों का यक़ीनन खूब मनोरंजन किया था। वॉर्नर ने चहल के वीडियो पर मजाकिया कमेंट भी किया। “कॉपी कैट,” उन्होंने तीन हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ लिखा।


 

Leave a Comment