जब शिल्पा शेट्टी के घर जाकर फुट फुट के रोये थे सलमान खान, हुआ यूँ था की…

Salman Khan crying :

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भले ही इन दिनों फिल्मों में ज्यादा दिखाई ना दे रही हो पर वे अक्सर अपनी फिटनेस और सोशल मीडिया एक्टिविटी के चलते खूब सुर्खियां में रहती है। शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ कुछ फिल्में की थी जो हिट भी रही। गर्व और फिर मिलेंगे सलमान और शिल्प की हिट फिल्मे थी जिन्हे लोगो ने खूब प्यार दिया था।

आपको बता दे की शिल्प शेट्टी और सलमान खान फैमिली फ्रेंड्स है और अक्सर मिलते रहते है। लेकिन एक वक़्त था जब दोनों की अफेयर की खबरें जोरों शोरों पर थी। हालाँकि शिल्पा शेट्टी ने ये बात साफ़ तौर पर कह दी थी उनके बीच कुछ भी नहीं है।

Pic Credit -India.com

देर रात शिल्पा शेट्टी के घर आते थे सलमान खान :

बात तब की है जब शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की सलमान खान कभी कभी मेरे घर देर रात को आया करते थे। मेरी फैमिली और सलमान की फैमिली एक दूसरे के काफी क्लोज थी। जब सलमान घर आया करते थे तो वे मेरे पापा के साथ बैठकर दो चार पैग के साथ ढेर सारी गपशप किया करते थे।

इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि जब मेरे पापा का निधन हुआ था। उस रात सलमान खान रात को मेरे घर आये थे और सीधा जाकर उसी टेबल पर बैठ गए जहां वो पापा के साथ बैठ कर गपशप किया करते थे। उस रात सलमान खान उस टेबल पर अपना सर रख कर बहित देर तक रोते रहे जिसके बाद हमारी दोस्ती और भी गहरी हो गयी।

ब्रेकअप की वजह से शिल्पा शेट्टी का टूटा दिल :

इसी इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपनी निजी लाइफ के बारे में भी कुछ बातें शेयर की। उन्होंने बताया था कि एक वक़्त था जब उन्हें किसी से प्यार हो गया था मगर ये सब एक खेल था। जिसके कारण शिल्पा शेट्टी का दिल टूट गया था।

दरअसल हुआ ये था कि शिल्पा शेट्टी के दोस्तों ने एक शख्स के साथ शर्त लगायी थी कि उन्हें शिल्पा के साथ रिलेशनशिप में आकर दिखाना होगा। ये लगता थोडा फ़िल्मी है मगर शिल्पा ने ये बात खुद कही। आगे उन्होंने बताया की हम रिलेशनशिप में आ भी गयी थे। मगर जब सच्चाई का पता चला तो उनका दिल टूट गया और उन्हें बहुत दुःख पंहुचा।

इसके बाद अपने पति राज कुंद्रा के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि पहले वे राज कुंद्रा की तरफ बिलकुल भी आकर्षित नहीं थी। राज कुंद्रा उन दिनों लंदन सेटल थे और शिल्प मुंबई में ही रहना चाहती थी। उसके बाद एक दिन राज ने शिल्पा को उसके मुंबई वाले फ्लैट पर बुलाया जो उनकी पहली डेट थी, उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर शादी कर ली थी।


 

Leave a Comment