कपिल शर्मा को बनाया जा रहा है निशाना, विवेक अग्निहोत्री का असली चेहरा आया सबके सामने..

Vivek Agnihotri Is Spreading Fake News :

द कश्मीर फाइल्स इस वक़्त सोशल मीडिया तगड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगो को ये फिल्म पसंद तो आ रही है पर इस फिल्म ने कई सियासी मुद्दों को भी गरम कर दिया है। फिल्म के बाद लोगो की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

हाल ही में ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गयी थी कि कपिल शर्मा ने फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन के लिए मना कर दिया। लोगो ने इस बात को सच मान कर कपिल शर्मा को लेकर तरह तरह के ट्वीट किये पर बात के पीछे की सच्चाई को किसी ने जानने की कोशिश नहीं की।

कपिल के ज़रिये सलमान खान को बनाया निशाना :

विवेक अग्निहोत्री से दे कपिल शर्मा शो पर ना जाने की बात को लेकर सवाल उठाये गए तो उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि ‘हम शो में जाने वाले कौन होते है शो में कौन आएगा और कौन नहीं ये सब प्रोडूसर की मर्ज़ी होती है।’ जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे कि शो के कपिल शर्मा शो के प्रोडूसर सलमान खान है।

ज़ाहिर तौर पर इस ट्वीट के ज़रिये विवेक अग्निहोत्री कपिल शर्मा के नाम के सहारे सलमान खान को निशाना बना रहे है। उन्होंने ये फिल्म हाल ही में चल रहे इलेक्शन को लेकर बनाई ताकि लोगो का रुझान भाजपा की तरफ हो सके। फिल्म का सहारा लेकर देश में राजनीती खेली जा रही है। आइये आपको विवेक अग्निहोत्री के असली चहरे से रूबरू करवाते है ताकि आप समझ पाये।

विवेक अग्निहोत्री को देश की कितनी परवाह :

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ साल पहले कई ट्वीट कर रखे थे जिन्हे अब डिलीट कर दिया गया है। इन ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री माता सीता और द्रोपती को लेकर ऐसे वाक्यांश लिखें है जिनका मतलब आप पढ़कर समझ ही सकते है। क्या आपने सोचा है कभी महिलाओं को लेकर ऐसा ट्वीट करने वाला व्यक्ति अचानक देश के लिए इतना फिक्रमंद कैसे हो गया।

भाजपा का रुझान इन इलेक्शन में पहले से ही था जिसके चलते विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म इलेक्शन के वक़्त लोगो को बीजेपी के मत से जोड़ने के लिए लाई गयी। आज से पहले भी कई ऐसी फिल्म थी जिसने भारत के अतीत को दर्शाया है परन्तु मोदी जी ने इस प्रकार किसी से मुलाकात नहीं की।

विवेक अग्निहोत्री सालो पहले ही खुद को इस पॉलिटिक्स से जोड़ चुके है। सच यक़ीनन कुछ भी हो सकता है मगर ज़ाहिर तौर पर विवेक अग्निहोत्री के पुराने ट्वीट उनके चरित्र को दर्शाते है। कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ वह एक सच्चाई है और इसे नकारा नहीं जा सकता। मगर फिल्में तो फिल्में होती है जिन्हे प्रोडूसर कैसे भी बड़ा चढ़ा के लोगो के सामने रख सकता है।

Pic Credit – Opindia

द कश्मीर फाइल्स को कपिल शर्मा शो में क्यों नहीं लाया गया :

अनुपम खैर ने अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक न्यूज़ चैनल पर ये साफ़ तौर पर कहा था कि कपिल ने हमें फिल्म के प्रमोशन के लिए न्योता दिया था। मगर एक भावुक फिल्म को कॉमेडी शो पर लाकर उसका मजाक नहीं बनाया जा सकता इसलिए हम कपिल शो पर फिल्म को लेकर नहीं गए।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1503428126101340161

जब हक़ीक़त ये है तो आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने वो ट्वीट कर कपिल शर्मा शो के जरिये सलमान खान को निशाना बनाया। ये सब केवल एक राजनीति का हिस्सा है जिसे फिल्म का सहारा लेकर लोगो को भर्मित किया जा रहा है।


 

2 thoughts on “कपिल शर्मा को बनाया जा रहा है निशाना, विवेक अग्निहोत्री का असली चेहरा आया सबके सामने..”

  1. पॉलिटिक्स मतलब पैसा और पैसे के लिए कोई कुछ भी कर सकता है

    Reply
  2. Whatever happened against Kashmiri Pandits must be condemned and Kashmiri Pandits should be helped by Govt. to settle again in Kashma with honour.But on the basis of a film sentiments of general public should not be used to develop animosity among two communities, living harmony since ages, means the political parties should not use the heinous crime against Kashmiri Pandits for their pilitical gains and should ensure that peace prevail among all communities in India to prove their claim of sabka sath and sabka vikas.Jai Hind!

    Reply

Leave a Comment