सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक Valimai की रिलीज डेट हुई लॉक, इस दिन आएगी फिल्म

लंबे इंतजार को खत्म करते हुए, निर्माता बोनी कपूर ने आखिरकार वह खबर साझा की जिसका कई अजित प्रशंसक इंतजार कर रहे थे। अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म वलीमाई, 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर आएगी।

बहुप्रतीक्षित फिल्म, जिसे पहले ही कोरोना के चलते दो साल की देरी हो चुकी है, निश्चित रूप से दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी, और अजित के एक्शन ड्रामा की सफलता अन्य बड़ी रिलीज के लिए विश्वास दिला सकती है। फिल्म वलीमाई तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी।

प्रशंसक रिलीज के बारे में अपडेट प्राप्त करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बाद से अन्य आगामी तमिल फिल्मों जैसे कि सूर्या की एथरक्कुम थुनिंधवन और डॉन के निर्माताओं ने नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की।

सोशल मीडिया पर घोषणा को साझा करते हुए, बोनी कपूर, जो फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं, ने लिखा: “कार्य शब्दों से अधिक जोर से बोलते हैं। इंतजार ठीक है और वास्तव में खत्म हो गया है। 24 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में शक्ति का अनुभव करें। #Valimai #Valimai240222 # ValimaiFromFeb24 (sic)।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

निर्देशक एच विनोथ द्वारा अभिनीत, वलीमाई के कलाकारों में अभिनेता हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और योगी बाबू शामिल हैं। फिल्म में अजित एक पुलिस वाले के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने येनई अरिंदहाल और मनकथा जैसी फिल्मों में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है।

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण वलीमाई की रिहाई को पहले स्थगित कर दिया गया था। एक्शन ड्रामा वलीमाई शुरू में 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन निर्माताओं ने 6 जनवरी को घोषणा की कि इसकी नाटकीय रिलीज़ को स्थगित किया जा रहा है।


 

Leave a Comment