Urfi Javed video: बैकलेस टॉप में डांस वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कहा…..

Urfi Javed video

यदि आप एक इंस्टाग्राम यूजर है और इंस्टाग्राम पर आपको रील्स देखना बेहद पसंद है तो आपको हाल ही में वायरल हुए मीम डांस सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ के बारे में पता होगा ही।

मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर का ये गाना दुनिया के कोने-कोने में पहुंच चुका है। कचा बादाम नृत्य चुनौती में भाग लेने वाले हजारों इंस्टाग्रामर्स के साथ, धुनों पर थिरकने के लिए नवीनतम इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद भी शामिल है।

एक्स-बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी ने नीली जींस के साथ ब्लैक बैकलेस हाल्टर नेक टॉप पहना था। उन्होंने वीडियो में हुक स्टेप किया और जिसके चलते वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

कच्चा बादाम के असली वीडियो में पश्चिम बंगाल के दुबराजपुर के रहने वाले भुबन बड्याकर को दिखाया गया है, जो अपनी साइकिल पर मूंगफली बेचने के लिए अलग-अलग जगहों की यात्रा करता है।

गाने के बोल शुरू होते हैं “पैर चुरा, हाथ बाला, ठाके जोड़ी सिटी गोल्ड एर चेन, दीये जबें, टेट शोमन शोमन बदम पाबेन (यदि आपके पास चूड़ियां, नकली जंजीरें हैं, तो आप उन्हें मुझे दे सकते हैं, मैं आपको दूंगा मूंगफली के बराबर भाग)”।

Watch Video Here :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी के डांस मूव्स से फैंस काफी प्रभावित हैं। उनके वीडियो का कमेंट सेक्शन दिल के इमोजी और जोक्स से भरा पड़ा है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “शुरू कर रहा हूं मुझे देखा मुझे लगा सुधार गया अचानक मुदी और वक्त ही बदल गया ओमगी”।

उर्फी जावेद को बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है। उन्हें मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा गया था। आज कल उर्फी अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चित है।


 

Leave a Comment