घरवालों को दी पहले मरने की धमकी, फिर 500 रुपए के स्टाम्प पे बीच बाजार की लिखित शादी…

Written Marriage With A Stamp Of 500 Rupees :

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई हैरान करने वाली खबरें सुर्खियां बटोरती रहती है। इंटरनेट पर ढेरो ध्यान खींचने वाली घटनाये मिल जाएँगी जिन्हे देख लोग हैरान रह जाते है। बहुत बार ऐसी घटनाएं कुछ हिंसात्मक रूप भी ले लेती है जिन्हें संभालना बाद में मुश्किल हो जाता है।

वही आज के ज़माने में ऐसे किस्से भी बहुत सामने आते है जब दो प्यार करने वालो को समाज द्वारा नाकारा जाता है तो कभी कभी वही लोग अपने प्यार के लिए समाज के सामने खड़े हो जाते है। उनसे अपने प्यार की रक्षा के लिए ऐसी कई घटनाएं आपने भी अखबारों या सोशल मीडिया पर सुनी होंगी।

आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमे दो प्यार करने वाले लोग समाज से अपने प्यार की रक्षा के लिए खूब लड़ते झगड़ते है। और आखिर कार सवके सामने एक 500 रुपए का स्टाम लेकर शादी कर लेते है। और लड़का लड़की को उसके घर वालो के सामने से ले जाता है।

Written Marriage With A Stamp Of 500 Rupees

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये घटना भागलपुर जिले के सुल्तानगंज गांव की है। उत्तर टोला के निवासी अयोधी सिंह के 1 वर्षीय छोटे बेटे रुपम कुमार ने 20 वर्षीय बासुकी की एकलौती बेटी सीमा कुमारी से गुरुवार को 3:00 बजे एक दूसरे से शादी करने के लिए बोलने लगे। जब उनके परिजनों और गांव वालो को पता चला तो सभी ने उन्हें समझाने की भरपूर कोशिश की।

लड़के ने सबके सामने की लड़की से शादी :

लेकिन वो कहते है ना प्यार अंधा होता है तो प्यार में पड़े दोनों प्रेमियों ने किसी की एक ना सुनी। उसके बाद दोनों के परिवार वालों ने दबाव डालने की कोशिश की तो उन्होंने बिजली के करंट से जान देने की धमकी दी। साथ ही लड़का कहने लगा की किसी में ताकत नहीं है की वो हमें अलग कर सके।

इतना सब होते होते रात के 3 बज चुके थे। जिसके बाद प्रेमी ने एक 500 रुपए का स्टाम्प पेपर मंगवाया और उस पर जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने का दोनों ने लिखित वादा किया और अपने परिवार जन और सभी लोगो के सामने लड़के ने लड़की की मांग में सिन्दूर भरा। उसके बाद लड़का लड़की को अपने साथ ले गया।


 

Leave a Comment