टॉम हॉलैंड ने अपने इंडियन फैंस को सपोर्ट के लिए कहाँ थैंक्स, साथ ही ज़ाहिर की ताजमहल देखने की इच्छा

Tom Holland Thankful To His Indian Fan :

हॉलीवुड के सुपर स्टार टॉम हॉलैंड, जिनकी भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, अपनी फिल्मों स्पाइडर-मैन इन द स्पाइडर-मैन ट्रायोलॉजी और द एवेंजर्स कुछ ऐसी मूवीज है जिन्होंने भारतीय फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। हॉलीवुड की इन फिल्मों ने भारत में भी ताबड़ तोड़ कमाई की है। हाल ही में आई स्पिडरमैन नो वे होम इसका सबसे अच्छा उदाहरण है।

आपकी जानकी के लिए बता दे की अपने साक्षात्कार के दौरान, टॉम ने भारत के लिए अपने प्यार के बारे में बात की और कहा कि वह पूरे देश में यात्रा करने के इच्छुक हैं और बहुत वक़्त से वहां जाना चाहते थे। वर्तमान में, टॉम अपनी आगामी फिल्म अनचार्टेड के प्रचार में व्यस्त हैं, जो भारत में चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 18 फरवरी को रिलीज होगी।

Tom Holland Is Huge Fan Of India :

फिल्म का प्रचार करते हुए, टॉम हॉलैंड ने कहा, “मैं भारत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। , लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मुझे वहां जाने का कभी मौका नहीं मिला। मुझे जिस तरह का प्यार और समर्थन मिला है, उसके लिए मैं भारत में अपने प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं।”

आपको बता दे की स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ के सकल संग्रह के साथ 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वाली रिलीज़ बन चुकी है। ये आंकड़े इस वजह से और भी खास हो जाते है क्युकी देश में कोरोना की स्थिति में आधी जगह सिनेमा बंद होने के बावजूद भी इस फिल्म ने इतनी कमाई की है।

Tom Holland Want To Visit The Taj Mahal :

इन सब के अलावा मुख्य रूप से टॉम हॉलैंड ने यह भी व्यक्त किया कि वह ताजमहल का दौरा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “जल्द ही मेरी आगामी फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए मैं काफी उत्साहित हूँ और मुझे यकीं है की भारत में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जायेगा।

उन्होंने आगे कहा की मैं अपने भारतीय प्रशंसकों से मिलना पसंद करूंगा और मेरी एक इच्छा यह भी है कि मैं अपनी फिल्म की किसी शूटिंग के लिए भारत ज़रूर जाऊ। मैं इसके हर हिस्से को देखना पसंद करूंगा। वहां सब कुछ अद्भुत है। मैं पूरे देश में यात्रा करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।”


 

Leave a Comment