‘बच्चन पांडे’ मे नज़र आया शेखावटी का उभरता सितारा, मुश्किलों भरे जीवन के बीच…

बच्चन पांडे फिल्म में नज़र आया शेखावटी का उभरता सितारा :

Success Story : आपने ये तो सुना होगा की सफलता किसी की गुलाम नहीं होती जो इसके लिए कड़ी मेहनत करता है सफलता उसके कदमें आ जाती है। ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी आज हम आपको बताने जा रहे है जिसने एक बार फिर साबित कर दिया दिया कि बड़े सपने अक्सर छोटे शहरो में ही पनपा करते है।

हम बात कर रहे है हाल ही में अक्षय कुमार की आई फिल्म बच्चन पांडेय की जो होली के दिन सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में शेखावाटी के युवा उमेश भारद्वाज के किरदार को काफी सहरनाये मिली है। इस युवा कलाकार को पहली बार बड़े परदे पर काम करने का मौका मिला और इन्होने किसी को निराश भी नहीं किया।

Umesh bhardwaj in bacchan pandey

 

संघर्षों से भरा था उमेश का जीवन :

फिल्म में इनके कई डाइलोग आये है जिन्होंने जनता का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। आपको बता दे की इस युवा कलाकार का शुरुआती जीवन बेहद चुनौतियों से भरा हुआ था। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की माने तो उमेश भारद्वाज का कहना है कि उनकी शुरुआती परिस्थिति इतनी खराब थी कि उन्हें कभी कभी भूका भी सोना पड़ता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KUMAR UMESH{KATTU} (@iumesh420_)

बेहद ही खराब परिस्तिथियों का सामना करने के बाद भी उमेश बिलकुल भी डगमगाए नहीं और अपने निरंतर प्रयास से आखिर कार उन्होंने वो हासिल किया जिसकी उन्हें तलाश थी। साथ ही उमेश ने ये भी बताया कि बचपन से ही उन्हें आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ा मगर ये परेशानिया उनके हौसले को नहीं तोड़ पाई।

बचपन से था एक्टिंग का शौक :

नीम का थाना कस्बे के रहने वाले उमेश भारद्वाज को बचपन से ही एक्टिंग का बेहद शौक था। वे अपने कसबे के आस पास वाले क्षेत्र में होने वाली राम लीला में अक्सर अभिनय किया करते थे। इसके साथ ही उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बना कर भी कुछ स्क्रिप्ट लिख कर अपने खुद के वीडियो डाला करते थे।

Umesh bhardwaz in bacchan pandey

पर बच्चन पांडेय ने उनके जीवन को एक नया मोड़ दिया है जिसके लिए वे बेहद आभर व्यक्त करते है। आपको बता दे की फिल्म में बेहद से डायलॉग जो कि उमेश भारद्वाज द्वारा कहे गए है जो की इंटरनेट पर काफी हवा ले रहे है और लोगो द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Umesh bhardwaz in shooting of bacchan pandey

उमेश का युवाओं को संदेश :

नीम का थाना जैसे छोटे से कस्बे से निकल कर एक अच्छी कामयाबी हासिल करना कोई आसान काम नहीं है। उमेश ने अपनी इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए कहा कि परिस्थितिया अक्सर आपके विपरीत होंगी मगर हार तब तक नहीं होती जब तक आप परिस्थियों का डट कर सामना करते है।

आपको हमेशा ये याद रखना चाहिए की हमने शुरुवात कामयाबी हासिल करने के लिए की है और हमें तब तक इनका सामना करना चाहिए जब तक की कामयाबी हमारे कदमों में ना आ जाए।


 

Leave a Comment