साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बीवी है बेहद खूबसूरत, जीती है लग्जरी लाइफस्टाइल…

Allu Arjun Wife Luxury Lifestyle :

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को कौन नहीं जानता है। फ़िलहाल तो अल्लू अर्जुन साउथ के ही नहीं बल्कि भारत के चहेते सुपरस्टार है। हाल ही में आई उनकी फिल्म पुष्पा ने विश्व भर में प्रशंशा लूटी है। फिल्म भारत की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन चुकी है।

बरहाल अल्लू अर्जुन को तो सब जानते ही है। आज हम बात करेंगे उनकी वाइफ की जिनका नाम स्नेहा रेड्डी है। आपको बता दे की स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वे अधिकतर अपने बच्चो की और अल्लु अर्जुन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहा करती है।

Allu Arjun Wife Luxury Lifestyle
Pic Credit – Telangana Today

आपको बता दे की स्नेहा रेड्डी अपनी प्रोफाइल पर अपने परिवार की तस्वीर के अलावा अक्सर अपनी लक्ज़री लाइफस्टाइल की तस्वीरें भी शेयर किया करती है। यही वजह है कि स्नेहा रेड्डी की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है और लोग उनकी शेयर की गयी तस्वीरों को खासा पसंद करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

बता दे की स्नेहा रेड्डी ने हाल ही में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो की उनके गोवा डायरी की हैं। शेयर की गयी तस्वीरों में स्नेहा रेड्डी और उनके परिवारजन खूब मस्ती करते नज़र आ रहे है। स्नेहा रेड्डी अक्सर ही अपने वेकेशन की तसवीरें अपने फैंस के साथ शेयर किया करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

स्नेहा और अल्लु अर्जुन की लव स्टोरी :

शायद कम ही लोग जानते है की अल्लू अर्जुन की स्नेहा रेड्डी के साथ लव मैरिज हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन को स्नेह से पहली नज़र में प्यार हो गया था और स्नेहा उस वक़्त अपनी पढ़ाई करके अमेरिका से लौटी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

जब स्नेहा रेड्डी की पहली मुलाकात अल्लू अर्जुन से हुई थी तब वे नहीं जानती थी कि अल्लू अर्जुन एक एक्टर है। दोनों की पहली मुलाकात के कुछ बाद अल्लू अर्जुन ने उन्हें बताया की वे एक एक्टर है वही स्नेहा रेड्डी हैदराबाद के एक बिज़नेस मैन की बेटी थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और 6 मार्च 2011 को दोनों ने शादी कर ली।

Leave a Comment