पूर्व प्रेमिका ‘सोमी अली’ ने सलमान खान को दी धमकी ! कहा मेरे और ऐश्वर्या के साथ किये घिनौने काम…

Somy Ali On Salman Khan :

आप में ऐसे बहुत से लोग है जो सोमी अली को जानते पहचानते नहीं होंगे। जिनको नहीं पता उन्हें पहले बता दे की सोमी अली 90 के दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस में एक रही है। उन दिनों सोमी अली और सलमान खान रिश्ते में थे जो की उन दिनों इंडस्ट्री में सबसे चर्चित हुआ करता था।

दोनों ने लगभग 8 सालों तक एक दूसरे को डेट किया। इतना लम्बा वक़्त साथ बिताने के बावजूद भी दोनों का ब्रेक अप हो गया था। पर हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों का रिश्ता एक बार फिर चर्चा में आ रहा है जिसकी वजह बेहद ही चौंकाने वाली है।

Somy Ali On Salman Khan

दरअसल, बॉलीवुड में आंदोलन, अग्नि चक्र और तीसरा कौन जैसी फ़िल्में करने वालीं सोमी अली ने हाल ही में एक पोस्ट किया था जिसने सबको हैरान कर दिया था। आपको बता दें कि सोमी अली ने अपनी पोस्ट में फिल्म मैंने प्यार किया की एक तस्वीर शेयर की थी।

सोमी अली का सलमान खान पर बड़ा खुलासा :

Screenshot of movie name 'maine pyar kiya'

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोमी अली ने लिखा की ‘बॉलीवुड के इस हार्वी वाइनस्टीन का भी एक दिन पर्दाफाश होगा। जब वह सारी महिलाएं ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आगे आएंगी और अब्यूसिव रिलेशन को लेकर खुलासा करेंगी।’ आज से कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे सलमान का उनके साथ ब्रेक हुआ और सलमान ने रिलेशन के दौरान उनसे बतमीज़ी भी थी।

सलमान खान की तुलना की गई हार्वी वाइनस्टीन से :

Somy ali compair salman khan with Harvey
Pic Credit – NDTV

पोस्ट के कैप्शन में सोमी अली ने सलमान के नाम का ज़िक्र तो कही किया नहीं मगर इशारे समझने वाले लोग समझते है की उन्होंने बातों ही बातों में सलमान खान की तुलना हार्वी वाइनस्टीन से कर दी। जो कि हॉलीवुड के डायरेक्टर है जिन पर कई महिलाओं ने मारपीट और बतमीज़ी करने जैसे घिनौने इलज़ाम लगाये थे।

Salman Khan old photo with somy Ali
Pic Credit – DNAIndia

सोमी अली ने ऐश्वर्या राय को बनाया ढाल :

सबसे बड़ी चौंकाने वाली ये है की पहले एक इंटरव्यू के दौरान सोमी ने कहा था की मेरा और सलमान का ब्रेकउप एक नार्मल ब्रेकअप था। पर अचानक ऐसी पोस्ट करना जिसमे सलमान की तुलना ऐसे डायरेक्टर से की जा रही है और ऐश्वर्या राय के बयान को आधार बनाकर बात लोगो के सामने रखी जा रही है।

Salman photo with Aishwarya Rai when she was his girlfriend
Pic Credit – Zoom Tv

इन सब बातों का एक मतलब हो सकता है कि या तो पहले सोमी ने सलमान से लेकर अपने ब्रेकअप का बयान गलत दिया। उनके ब्रेक अप ज़रूर कोई बड़ी वजह थी जो उन्होंने उस वक़्त बोली जब ऐश्वर्या ने सलमान खान खान को लेकर अपना बयान दिया था।

सलमान खान संग रिश्ते पर सालो बाद बोली ऐश्वर्या, कहां सलमान के थप्पड़ खाने के बाद भी उसने…


 

Leave a Comment