शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाया घिनौना इल्जाम, कहाँ उसने मेरे साथ सम्बन्ध…

Shilpa Shetty Blames Akshay Kumar :

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे नामी एक्ट्रेस में से है उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। लोग आज भी उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते है। साथ ही उनकी फिटनेस के कई लोग दीवाने है। यही वजह है कि फिल्मों में फ़िलहाल इतनी एक्टिव ना होने के बाद भी उनकी फैन फॉलोविंग बेहद अच्छी है।

शिल्पा शेट्टी ने कई हिट फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपना नाम स्थापित किया था जो आज भी बरक़रार है। अपनी मेहनत से शिल्पा शेट्टी ने अपने जीवन में खूब पैसा और शोहरत कमाई जिसके चलते आज वो एक बेहतरीन लाइफ स्टाइल से जीती है।

 

आपको बता दे कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में है और इसकी वजह उनकी फिटनेस या खूबसूरती नहीं है बल्कि एक बयान है जो उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान दिया। जिसे सुनने के बाद लोगो का यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

शिल्पा शेट्टी ने 22 वर्ष की उम्र में बनाया था सम्बन्ध :

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने महज़ 22 वर्ष की उम्र में संबंध बना लिए थे। जी हाँ इस बात की पुष्टि खुद शिल्पा शेट्टी ने की है। इसके साथ उन्होंने एक और चौकाने वाली बात कही जिसने सबको हैरत में डाल दिया।

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 22 वर्ष की उम्र में उन्होंने जिस शख्स के साथ संबंध बनाए वो कोई और नहीं बल्कि इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता में से एक अक्षय कुमार थे। ये बयां यक़ीनन चौका देने वाला था।

अक्षय कुमार ने दिया था शिल्पा शेट्टी को धोका :

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा कि वे उस वक़्त अक्षय कुमार से प्यार किया करती थी। और वे चाहती थी कि उनकी शादी अक्षय से हो जिसके चलते उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपना पहला सम्बन्ध बनाया था।

Pic Credit – businessofcinema.com

जिसके बाद अक्षय कुमार ने उनका खूब फायदा उठाया मगर जब शादी की बात आई तो वे मुकर गए थे। जिसके चलते मुझे बेहद दुःख हुआ था। अक्षय कुमार उनसे शादी का दावा कर मुकर गए थे और उन्होंने बाद में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी।


 

Leave a Comment