Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera बड़े परदे पर आ रही है धूम मचाने, मेकर्स ने लॉक की रिलीज़ डेट…

बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह जल्द ही बड़े परदे पर अपनी नयी फिल्म लेकर आने वाले है। दर्शकों को बता दे कि रणबीर की आने वाली फिल्म का नाम शमशेरा है जो की ब्रिटिश राज पर आधारित एक पीरियड फिल्म है, जिसमें डकैतों की एक जनजाति और स्वतंत्रता के लिए उनकी लड़ाई का वर्णन है।

आज रिलीज हुई फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर कहते हैं, “आजादी तुम्हें कोई देता नहीं, आजादी जीती जाती है।” टीज़र में शमशेरा के दो अन्य प्रमुख कलाकार संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं।

यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया के ज़रिये जानकारी दी है कि शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होगी।शमशेरा, सिनेमाघरों और तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “22 जुलाई को एक किंवदंती उठेगी। शमशेरा को #YRF50 के साथ केवल अपने पास एक बड़े पर्दे पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।”

बताय जा रहा है की रणबीर कपूर शमशेरा में दोहरी भूमिका निभाएंगे जिसका नाम पिता और पुत्र बल्ली है। संजय दत्त को प्रतिपक्षी के रूप में लिया गया है, जिसका नाम शुद्ध सिंह है। करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा में आशुतोष राणा, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला भी हैं।

शमशेरा की रिलीज़ ने 2022 को रणबीर कपूर के लिए दोहरी रिलीज़ बन सकती है। लम्बे से बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रम्हास्त्र भी इसी साल रिलीज़ होने जा रही है। रणबीर कपूर आखिरी बार 2018 में संजू मूवी में देखे गए थे जिसके बाद एक लम्बे इंतज़ार के बाद रणबीर 2 फिल्म एक ही साल में लेके आ रहे है, ब्रह्मामात्रा भी 9 सितंबर को रिलीज होगी।


 

Leave a Comment