लता जी के अंतिम संस्कार पर पहुंचे Shahrukh Khan और पूजा ददलानी, दो मजहब एक तस्वीर में देख आँखें हुईं नम

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार रविवार शाम मुंबई के शिवाजी पार्क में किया गया। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। हजारों आंसू बहाते प्रशंसकों के अलावा, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शाहरुख खान, श्रद्धा कपूर, आशा भोसले, विद्या बालन, रणबीर कपूर, आमिर खान और सचिन तेंदुलकर सहित कई बड़ी बड़ी हस्तियां उनके अंतिम संस्कार में आये।

रविवार को सिंगर लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शाहरुख खान काफी दिनों बाद लोगों की नजरों में आए। हालाँकि, उनकी उपस्थिति ने इंटरनेट पर प्रशंसकों के बीच कुछ भ्रम पैदा कर दिया है।

Pic Credit – NDTV

अंतिम संस्कार में शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं। हालांकि, कई लोगों ने माना है कि वह उनकी पत्नी गौरी खान थीं। ट्विटर पर कई पोस्ट में शाहरुख और पूजा को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद लता के बगल में प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है। जहां शाहरुख ने दुआ में हाथ उठाया तो पूजा ने हाथ जोड़कर प्रार्थना की।

पूजा सालों से शाहरुख के साथ काम कर रही हैं। उन्हें हाल ही में गौरी, फराह खान, सीमा खान, नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर और अन्य के साथ लंच डेट पर देखा गया था।

जैसा कि राष्ट्र ने महान गायिका लता मंगेशकर को भावनात्मक विदाई दी, अभिनेता शाहरुख खान के श्मशान घाट पर दुआ कहने के दृश्यों ने सोशल मीडिया पर दिल जीत लिया, और एक विवाद भी शुरू हो गया।

आर्यन के केस के बाद से ही शाहरुख पब्लिक अपीयरेंस से बचते रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा पोस्ट नहीं कर रहे हैं। अभिनेता अगली बार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। फिल्म की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


 

Leave a Comment