कश्मीर घूमने गयी Sara Ali Khan ने शेयर की कुछ दिल छू लेने वाले नज़ारो की तस्वीरें,

अभिनेत्री ‘सारा अली खान’ को प्रकृति और आसमान के आसपास रहना पसंद है। एक वाक्या के दौरान सारा ने बताया भी था उन्हें प्रकर्ति से कितना प्यार है और वे हमेशा से ही एक नेचर लवर है। फ़िलहाल वे अपने यात्रा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है।

अभिनेत्री जो इस समय अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर में है, वह अक्सर अपनी यात्रा डायरी की एक झलक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा ले रही है। उन्होंने अपनी तस्वीर में कश्मीर के खूबसूरत नज़ारों को कैद किया है।

अपने नवीनतम पोस्ट में, सारा को बर्फ से ढके पहाड़ों के सामने पोज़ देते और विभिन्न गतिविधियाँ करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में, वह इब्राहिम के साथ बर्फ की मोटरसाइकिल पर बैठी हुई है, जबकि दूसरी में उन्हें केबल ट्रॉली की सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीर में सारा को ब्लू विंटर एथलीजर को-ऑर्ड सेट के साथ बीनी कैप और सनग्लासेज पहने हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “बर्फीले हवा, जमने का समय, इग्गी पॉटर। मैं हमेशा चिढ़ाती हूं। उसे मुस्कुराने और पनीर कहने के लिए पीछा करती हूं। लेकिन मैं विनम्र हूं मैं हमेशा कहती हूं कृपया। तो यह सब मुझे काफी अच्छा लगता है”।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सारा अली खान ने आखिरी बार आनंद एल राय की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म, अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया। इसके अलावा आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो सारा को लुका चुप्पी 2 और नखरेवाली सहित कई परियोजनाओ में देखा जा सकेगा।


Leave a Comment