Video : फ़िल्म की शूटिंग पर जब Salman Khan ने Katrina Kaif का उडाया था मजाक, थ्रो बैक वीडियो हुआ वायरल..

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा ही बड़े परदे पर धमाल करती नज़र आई है साथ ही इन दोनों की जोड़ी हमेशा से दर्शकों की पसंदीदा रही है। सलमान और कैटरीना कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जहां उनकी शानदार केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है।

दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में इतनी चर्चा में रहती है की सलमान खान और कैटरीना कैफ से जुड़ा कोई भी पोस्ट वायरल हो जाता है। ऐसे में खुद यशराज फिल्म्स ने फिल्म ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के दौरान अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ अपने मशहूर गाने ‘माशाअल्लाह’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कटरीना अपने डांस स्टेप्स कर रही हैं और साथ ही अपनी हंसी को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं।

Watch Video Below :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

आप देख सकते हैं कि शुरुआत में कैटरीना सलमान के साथ डांस करती हैं, जिसके बाद सलमान उनसे मुंह मोड़ लेते हैं और कहते हैं, ”बेहतरीन है वो”। इसके बाद वह वीडियो में एक्ट्रेस का मजाक भी उड़ाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद कैटरीना कैफ मस्ती में उनकी गर्दन पकड़ लेती हैं। दोनों के मस्ती भरे इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं।

सलमान और कैटरीना की सबसे चर्चित फिल्म एक था टाइगर साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। अब जल्द ही कैटरीना सलमान के साथ एक था टाइगर की फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।


 

Leave a Comment