लता जी का गाना गाते हुए इमोशनल हुए सलमान खान, आँखों से छलक पड़े आंसू..

कोकिला लता मंगेशकर जी के निधन को एक हफ्ता बीत चुका है। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई थी जिसमे जिसमे बहुत बड़े बड़े लोग भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे। वह भले ही इस दुनिया में न हों, लेकिन लोगों के दिलों में उनकी जगह हमेशा रहेगी।

अब सलमान खान ने एक बार फिर लता मंगेशकर को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘लग जा गले’ गाते नजर आ रहे हैं। गाना गाते गाते सलमान बेहद भावुक नजर आ रहे हैं।

Pic Credit – Instagram/beingsalmankhan

अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, आपके जैसा कोई नहीं और आप जैसा कोई नहीं होगा लता जी…सलमान के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लता जी यक़ीनन ज़िन्दगी भर अपनी आवाज़ के ज़रिये हमारे दिल में रहेंगे।

Watch Video Here :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

लता जी ने का अंतिम संस्कार 6 फरवरी कोपूरे राजकीय सम्मान के साथ शिवाजी पार्क में किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े दिग्गज शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में की थी। सात दशक से ज्यादा के करियर में उन्होंने कई भाषाओं में 30,000 से ज्यादा गाने गाए। भारतीय नागरिक के तौर पर उन्हें भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था।


 

Leave a Comment