RRR की Bhool Bhulaiyaa 2 से होगी टक्कर, पक्की हुई रिलीज़ की तारीख

सोमवार 31 जनवरी को, RRR को इसकी नई और अंतिम रिलीज़ की तारीख मिल गई। 25 मार्च को अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ क्लैश के प्लान को बदलते हुए फिल्म पूरी ताकत से आ रही है। बता दे कि बच्चन पाण्डेय 18 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है।

बरहाल यह कार्तिक आर्यन के लिए थोड़ी परेशानी का सबब हो सकता है क्यूंकि उनकी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 भी इस 25 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। जिसके चलते दोनों फिल्मों की तगड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

दिसंबर 2021 में कोविड के मामलों में वृद्धि ने फिल्म निर्माताओं और प्रदर्शकों के बीच पूरी तरह से अराजकता और घबराहट पैदा कर दी। इसकी शुरुआत दिल्ली में सिनेमाघरों के पूर्ण बंद से हुई।

इसके अलावा, कई राज्यों ने सिनेमाघरों में नए प्रतिबंधों की घोषणा की, जिससे उनकी रिलीज को रोकने के लिए कई बड़े-टिकट रिलीज शुरू हो गए। अब, जैसे-जैसे स्थिति नियंत्रण में आ रही है, एक के बाद एक नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की जा रही है।

आरआरआर पहले 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। पहले डेट पर फिल्म अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से टकरा सकती थी। कई फिल्म प्रेमियों ने तो दोनों फिल्मों की ओपनिंग को लेकर भविष्यवाणियां भी शुरू कर दीं।

हालांकि यह चर्चा का एक दिलचस्प विषय हो सकता था, लेकिन यह उद्योग और बॉक्स ऑफिस के लिए फायदेमंद नहीं था, क्योंकि दो बड़ी फिल्में एक-दूसरे के व्यवसाय को प्रभावित करती।

Leave a Comment