Riteish Deshmukh और Genelia D’Souza साथ दिखेंगे इस कॉमेडी ड्रामा में, जल्द आएगी फिल्म

पति और पत्नी की जोड़ी, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख एक बार फिर से एक फिल्म में साथ नज़र आएंगे। इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को पर्दे पर देखना हमेशा एक ट्रीट होता है, वास्तव में यह जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और फॉलो की जाने वाली जोड़ियों में से एक है।

हम मस्ती, तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों को कैसे भूल सकते हैं जो इन दोनों ने दी थीं और अब ये जोड़ी आने वाली कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा “मिस्टर मम्मी” नाम की कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यह फ़िल्म एक ऐसे जोड़े की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो माता पिता बनने वाले है। लेकिन नियति ने बचपन की प्रेमिकाओं के लिए कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की पागल, ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ और ही योजना बनाई है! प्यार के इस ‘श्रम’ से अप्रत्याशित ‘उम्मीद’ की ये कहानी है, मिस्टर मम्मी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

फिल्म के पोस्टर से ये वास्तव में यह एक अनूठी अवधारणा का अनुभव देता है और आने वाले दिनों में टीज़र, ट्रेलर और फिल्म देखने के लिए यक़ीनन फैनस उत्सुक होंगे। मिस्टर मम्मी शाद अली द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत द्वारा निर्मित है।


 

Leave a Comment