सब के सामने रेखा के मुँह से निकली इतनी गन्दी बात, कहा इस तरह मर्द को…

बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक रेखा ने अपने फिल्मो से बहोत लोगो का दिल जीता है। उनकी जवानी के दिनों में उनकी कमसिन अदाओं का हर कोई दीवाना हुआ करता था। अपनी अदाओं से सबके दिलों पर राज़ करने वाली रेखा अपनी एक्टिंग और डांस के लिए बेहद चर्चा में रही है।

Pic Credit – SantaBanta.com

रेखा अभी 67 वर्ष की हो गयी है आपको बता दे की रेखा अपने अभिनय और डांस के अलावा अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। खैर रेखा के जीवन से जुड़े आधे अधूरे सच लोगो के सामने कई बार सुर्खियां बटोर चुके है। उनकी लव स्टोरी , मांग में सिन्दूर रखना, ब्रेक उप आदि को लेकर कई अफवाओ ने हवा ली थी मगर पूरा सच क्या था ये किसी को नहीं पता था।

आपको एक दिलचस्प बात बताते है, यासिर उस्मान ने अपनी एक किताब में लिखा था की एक समय जब रेखा का इंटरव्यू चल रहा था तो रेखा ने बताया था की आप तब तक एक मर्द को अपनी और पूरी तरफ आकर्षित नहीं कर सकती जब तक आप उसके साथ रात ना बिताये।

किसी मर्द को अपनी ओर खींचने के लिए आपको उसके साथ रात बितानी होगी। इसके साथ साथ रेखा ने शादी से पहले सेक्स को भी उचित ठहराया है।

बाद में जब उनकी ज़िन्दगी में एक अजीब मोड़ आया तो उनके लिए ये सब महज फ़िज़ूल की बातें बन कर रह गयी। जिसके बाद से ही रेखा ने खुद को लोगो से थोड़ा दूर रखना शुरू कर दिया। उस मोड़ की हक़ीक़त क्या है ये तो आज तक किसी को पता नहीं चल पाई पर रेखा ने खुद को अकेला रखना ज्यादा मुनासिफ समझा।


 

Leave a Comment