raveena tandon ने पूरी की फिल्म KGF 2 के लिए अपनी हिन्दी डबिंग

न केवल यश के प्रशंसक बल्कि पूरे देश को केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, पीरियड एक्शन ड्रामा, जो केजीएफ: चैप्टर 1 का सीक्वल है, ने फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं।

जैसा की सब जानते है KGF के पहले भाग को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया। यश की स्टाइलिश परफॉरमेंस से सभी प्रभावित थे। पहले भाग के जबरदस्त सफलता के बाद अब फिल्म के दूसरे भाग को बड़े परदे पर लाने की कोशिश जोरो शोरों पर है।

प्रख्यात अभिनेत्री, रवीना टंडन, जो बहुप्रतीक्षित फिल्म में रमिका सेन का किरदार निभा रही हैं, ने अपनी भूमिका के लिए डबिंग पूरी कर ली है। निर्माताओं ने कुछ छवियों को जारी करके इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की है।

वह फिल्म में भारत के प्रधान मंत्री की भूमिका निभा रही है, जिसे होम्बले पिक्चर्स द्वारा बड़े पैमाने पर नियंत्रित किया जाता है। श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, प्रकाश राज, राव रमेश, रामचंद्र राजू और अन्य ने भी इस अखिल भारतीय फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आपको बता दे की KGF 2 कन्नड़, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 14 अप्रैल, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रवि बसरूर हैं। पहले भाग में खतरनाक सस्पेंस के बाद अब इसके दूसरे भाग पर सभी की नज़र होगी।


 

Leave a Comment