Ram Charan के साथ एक्शन थ्रिलर में नज़र आएँगी Rashmika, टाइम ट्रेवल पर आधारित होगी फिल्म..

टॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को अब किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। पुष्पा फिल्म के बाद रश्मिका सभी ले दिलों में छाई हुई है। इसके साथ ही उनके डिमांड भी इंडस्ट्री में काफी बढ़ गयी है। अल्लू अर्जुन के साथ उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई की है।

आपको बता दे की एक रिपोर्ट से पता चला है कि रश्मिका मंदाना अब अभिनेता राम चरण के साथ गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में अस्थायी रूप से RC16 शीर्षक वाली एक फिल्म में शामिल होने के लिए तैयार हैं। फिल्म को एक विज्ञान-कथा नाटक के रूप में सराहा जा रहा है और यह समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित है।

फिल्म को अभी ग्राउंड पर जाना बाकी है। पहले, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दिशा पटानी को महिला प्रधान की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था। अब, रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका फिल्म में राम चरण के साथ नजर आएंगी। हालांकि इसकी अभी कोई आधारिक घोषणा नहीं हुई है।

सूत्रों ने आरोप लगाया कि दिशा ने अन्य परियोजनाओं के लिए अपनी बाध्यता के कारण भूमिका से इनकार कर दिया। अब, निर्माताओं ने भूमिका के लिए अभिनेत्री रश्मिका से संपर्क किया है। यदि यह अमल में आता है, तो RC16 राम चरण के साथ रश्मिका के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा।

सुकुमार के निर्देशन में उनकी विशाल अखिल भारतीय लोकप्रियता के साथ, RC16 के निर्माताओं ने उन्हें महिला प्रधान भूमिका के लिए संपर्क किया है। मेकर्स जल्द ही फिल्म की कास्ट और क्रू की घोषणा करेंगे। मंदाना इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू मिशन मजनू के लिए तैयार हैं।

Pic Credit – Indian Express.com

इस फिल्म निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक फिल्म भी है, जिसका नाम अलविदा है। इसके अलावा रश्मिका अभी पुष्पा के दूसरे भाग की तैयारी में लगी हुई है।


 

Leave a Comment