शाहरुख़ खान के वायरल होते वीडियो को लेकर Rakhi Sawant ने मीडिया को दिया करारा जवाब

गायिका लता मंगेशकर, जिन्होंने 6 फरवरी को अंतिम सांस ली। मुंबई के शिवाजी पार्क में कई मशहूर हस्तियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए वहां आते देखा गया, जहां उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

इस समारोह में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, सचिन तेंदुलकर और आमिर खान सहित अन्य लोग शामिल हुए। समारोह का एक स्नैप वायरल हो गया है, जहां शाहरुख खान कार्यक्रम में फूंक मारते और दुआ करते नजर आ रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस इशारे के लिए अभिनेता की खिंचाई की और यहां तक ​​कि उन्हें ‘थूकने’ के लिए दोषी ठहराया।

वीडियो में, अभिनेता अपनी प्रबंधक पूजा ददलानी के साथ हाथ उठाकर लता मंगेशकर की आत्मा के लिए प्रार्थना करते देखा जा सकता है। जब वह किंवदंती के नश्वर अवशेषों पर झुकते हैं तो उन्हें अपने मुंह से हवा निकालते हुए देखा जाता है।

हालाँकि, इस अधिनियम को कई नेटिज़न्स द्वारा गलत समझा गया, जिन्होंने उसे शरीर पर थूकने के लिए दोषी ठहराया। शुक्र है कि कुछ अन्य लोग भी थे जो अभिनेता के बचाव में सामने आए। इनमें से एक थी बिग बॉस 15 की राखी सावंत।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में, राखी को विवाद पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है और कहा जा सकता है, “आप लोग कर रहे हैं, थोड़ी सी शर्म आनी चाहिए। देखे वो वहां पर जाके दुआ पढ़के फुकते हैं। आप लोग ये जो कर रहे हो ये गलत है। कोई थूका वूका नहीं है उन्होन।

Watch Video :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पिछले कुछ दिनों में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके चलते 6 फरवरी को उनका निधन हो गया। गायिका को COVID-19 का पता चलने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


 

Leave a Comment