फिर शर्मसार हुए राज कुंद्रा, किया ऐसा काम कि कैमरा देखते ही छुपने लगे चेहरा, लोगो ने कहाँ…

Raj Kundra Trolled Again :

राज कुंद्रा बीते साल से ही मीडिया में काफी चर्चा का विषय बने हुए है। उनके जेल में जा कर आने के बाद से ही वे हमेशा मीडिया से बचने की कोशिश करते रहे है। जेल में जाने तक राज कुंद्रा को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया था कि हर सोशल मीडिया यूजर को उनके बारे में पता है।

अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसके चलते के बार फिर राज कुंद्रा ट्रोलर्स का शिकार हुए है। शिल्पा शेट्टी के पति को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में लगभग 3 महीने जेल में बिताने पड़े थे। जिसके बाद से वे कभी भी मीडिया के सामने खुल कर नहीं आये है।

मीडिया को देख चेहरा छिपाते हुए राज कुंद्रा
Pic Credit – Wings daily news

मीडिया के सामने चेहरा छिपाते दिखे राज कुंद्रा :

राज कुंद्रा को फिर ट्रोल करने के पीछे उन्ही की ऐसी हरकत है जो शायद जनता को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है ।उन पर लगे गंभीर आरोपों के बाद से ही वे मीडिया से अपना चेहरा छुपाते रहते है। और यही वजह है कि उन्हें बार बार ट्रोल किया जाता है।

Raj Kundra Viral Video :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दे की हाल ही में राज कुंद्रा को एक रेस्टोरेंट के पास स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा है की राज अपनी सास, साली शमिता और उनके बॉयफ्रेंड राकेश के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। जब वे फिल्म के बाद डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे तो उन्हें मीडिया कर्मियो द्वारा स्पॉट किया गया।

राज कुंद्रा पर लोगो ने की तरह तरह की टिप्पणियां :

जैसा की आप वीडियो में देख सकते है मीडिया को देखते ही राज़ ने अपनी हूड्डी की कैप से अपने चेहरे को ढक लिया और बिना किसी की सुने सीधे रेस्टोरेंट के अंदर पहुंच गए। रेस्टोरेंट के अंदर पहुंच कर उन्होंने अपनी हूड्डी की कैप हटा ली मगर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही उन्हें फिर से ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा।

रेस्टोरेंट के बाहर राज कुंद्रा अपनी साली शमिता और उनके बॉयफ्रेंड राकेश के साथ हुए स्पॉट
Pic Credit – India A2Z

राज कुंद्रा के इस वायरल होते वीडियो को देख लोगों ने तरह तरह की टिप्पणियां की। एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि ऐसा काम ही क्यों करते हो की गर्मी में हूड्डी से मुंह ढकना पड़े। इसी प्रकार की तरह तरह की टिप्पणियां लोगो ने राज़ को लेकर की।


 

Leave a Comment