Prithviraj की रिलीज़ डेट हुयी कन्फर्म, अक्षय कुमार ने नए वीडियो के साथ की तारीख की घोषणा

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा इंतज़ार की जाने वाली फिल्मों में से एक पृथ्वीराज अब बड़े परदे पर आने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 4 अलग अलग पोस्ट डालकर अपनी फिल्म की तारीख का ऐलान किया।

रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही एक्टर्स ने अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। साथ ही आपको बता दे की अभिनेत्री मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म होगी। थोड़े दिन पहले ही फिल्म के पोस्टर शेयर किए गए थे जिसने फैंस के बीच बेहद जरूरी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।

अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “परक्रम में अरुण, में भीष्म, महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान का सौभाग्य जीवन मे जैसी है। जीवन भर की भूमिका। सम्राट #पृथ्वीराज चौहान 10 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रहे हैं। ”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना लुक भी शेयर किया और लिखा, “प्रण में अड़िग, प्रेम में पावन रानी इत्तिता, भारत का गौरव है! राजकुमारी संयोगिता ने सच्चे प्यार और करुणा की कहानी गढ़ी है।” उसने पारंपरिक पोशाक पहनी हुई है और बहुत खूबसूरत लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मोशन पोस्टर में सोनू सूद के चरित्र को चांद वरदाई के रूप में भी पेश किया गया है और लिखा है, “बुद्धि में बुध, बुध में बृहस्पति, काव्य में कालिदास महाकवि चंदवरदाई को प्रनाम! साहसी, बोधगम्य और बुद्धिमान, वह चंद वरदाई थे। सम्राट #पृथ्वीराज चौहान 10 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

वही फिल्म की बात की जाए तो यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार और कई पुरस्कार विजेता पिंजर के जीवन और समय पर आधारित सबसे बड़े टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य का निर्देशन किया था।


 

Leave a Comment