ऋतिक रोशन की वजह से टूटा था पूजा हेगड़े का दिल, सालों बाद हुआ खुलासा…

Pooja Hegde On Hritik Roshan :

अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली पूजा हेगड़े पिछले कुछ सालों से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। पूजा हेगड़े ने अपनी पिछली फिल्म राधे श्याम में अपनी एक्टिंग के चलते खूब सुर्खिया बटौरी और उससे पहले अल्लू अर्जुन के साथ 2020 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी काम किया।

Pooja Hegde On Hritik Roshan

एक के बाद एक हिट फिल्मों के बाद पूजा हेगड़े अब लोगो के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है। हाल ही में पूजा हेगड़े ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया है। जिसकी वजह से उनका दिल टूट गया था और इसका इल्जाम वे ऋतिक रोशन पर लगाती है।

ऋतिक रोशन थे पूजा हेगड़े के क्रश :

साल 2003 में ऋतिक रोशन की आई फिल्म कोई मिल गया एक सुपर हिट फिल्म थी। जिसमें प्रीति ज़िंटा और ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। पूजा हेगड़े का कहना है कि बचपन में ऋतिक रोशन उनके क्रश हुआ करते थे और उनके साथ फोटो खिंचवाने का उनका बड़ा मन था।

जब 2003 में कोई मिल गया का प्रीमियर था उस वक़्त पूजा हेगड़े की उम्र महज 12 साल थी। तो वे फिल्म के प्रीमियर अपना कैमरा लेकर पहुँच गयी ताकि वे ऋतिक रोशन के साथ एक फोटो क्लिक करवा सके। मगर ऋतिक रोशन वहा आये और केवल 10 मिनट के लिए ही रुके।

फोटो नहीं मिली तो टूट गया दिल :

इतने वक़्त में पूजा को ऋतिक के साथ फोटो खिंचवाने का कोई मौका नहीं मिला। जिसके बाद पूजा ने इंटरव्यू में कहा कि उस वक़्त मेरा दिल टूट गया था और मैं बहुत उदास हो गयी थी उस समय की मेरी एक फोटो है, जिसमें मैं दुखी होकर फिल्म कोई मिल गया के पोस्टर के साथ खड़ी हूं।

Pic Credit – The Hans India

इसके बाद पूजा ने कहा कि ‘मैं कभी-कभी उस लड़की के बाद वापस जाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अभी कहानी खत्म नहीं हुई है। एक दिन तू ऋतिक रोशन के साथ पूरी फिल्म करोगी।’ जिसके बाद सबको पता है कि ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े की 2016 में आई फिल्म मोहनजोदड़ो एक हिट फिल्म थी।


 

Leave a Comment