द कश्मीर फाइल्स के विरोधियो पर भड़के मोदी, कहाँ 5-6 दिनों से चल रहे षडियंत्र को साफ़ देखा जा सकता है..

PM Modi On The Kashmir Files :

द कश्मीर फाइल्स एक फिल्म जिसने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है। फिल्म को लेकर बड़े बड़े सेलिब्रिटीज ने ट्वीट किये है और अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। साथ ही फिल्म दर्शको द्वारा भी खूब पसंद की जा रही है।

1990 के दशक में हुए नरसंहार को इस फिल्म में दिखाया गया है। जिसमे लांखो कश्मीरी पंडितो द्वारा रातों रात पलायन करने की उनकी आपबीती को दर्शाया गया है। फिल्म को लेकर लोगो द्वारा तरह तरह के कटाक्ष भी किए जा रहे है। फिल्म को लेकर कभी कपिल शर्मा को निशाना बनाया जा रहा है तो कभी किसी कांग्रेसी को।

उस वक़्त क्या हुआ इन सब की कोई भी छोटी मोटी जानकारी बहुत ही कम लोगो को होगी। फिल्म में कितना सच है और कितना झूठ इसके बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता पर जो भी लोग इस फिल्म को देख कर लौट रहे है वे बहुत ही भावुक नज़र आये।

The Kashmir Files Were Kept Tax Free :

इस बात में कोई दोहराय नहीं है की 3 शताब्दी पहले कश्मीरी पंडितो को बहुत ही बुरे दौर से गुजरना पड़ा था मगर फिल्म में दिखाई गयी हर एक बात पूर्णतः सच है इसके कोई सापेक्ष कही नज़र नहीं आये। बीजेपी की सरकार ने अपनी सत्ता वाले राज्यो में इस फिल्म को कर मुख्त घोषित कर दिया है और लोगो को फिल्म देखने के लिए उकसाया जा रहा है।

Pic Credit – Lehren.com

पर क्या सिर्फ बीजेपी में ही सभी देशभक्त है क्या कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं जिसे 3 दशक पहले हुई उस घटना को सबके सामने लाने के लिए प्रयास किया। आखिर क्यों बीजेपी फिल्म दिखाने पर इतना जोर दे रही है। बरहाल सियासी मुद्दों की समझ रखने वाला व्यक्ति इन सब से भली भाँति परिचित होगा।

द कश्मीर फाइल्स को लेकर मोदी जी ने कही बड़ी बातें :

बरहाल सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल्स को लेकर छिड़े इस मुद्दे को लेकर मोदी जी का भी एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसमे उनका कहना है कि पिछले कुछ दिनों से फिल्म को बंद करने को लेकर षडयंत्र रचे जा रहे है तरह तरह की बातें उठाई जा रही है। खैर सच और झूठ को हम तीन दशक पहले जाकर देख तो नहीं सकते बस कुछ देख सकते है तो फिल्म को लेकर चल रही बहस को।

Watch PM Modi Video On The Kashmir Files :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Raj Kaul (@adityarajkaul)

इन सब के अलावा आपको बता दें कि कश्मीर फाइल्स लोगो द्वारा खूब पसंद की जा रही है। फिल्म ने हाल ही में बड़े बजट की रिलीज़ हुई फिल्म राधे श्याम को अपने आस पास भी नहीं भटकने दिया और लगातार अच्छी कमाई करती जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म होली तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।


 

Leave a Comment