तेलंगाना थिएटर में द कश्मीर फाइल्स फिल्म के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वायरल हुआ वीडियो..

Pakistan Zindabad slogans raised during The Kashmir Files :

द कश्मीर फाइल्स फिल्म रिलीज़ होने के साथ ही देश में एक बड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को लेकर लोगो की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ ने फिल्म को एक प्रोपेगेंडा का रूप दिया है तो कुछ लोगो ने फिल्म का भरपूर समर्थन किया है।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 1990 के दशक में हुए नरसंहार तथा कश्मीरी पंडितो को करनी पड़ी रातों रात पलायन को दिखाया गया है। इस मूवी को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन हाल ही में इससे जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

आपको बता दे की घटना 18 मार्च को तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में हुई है। थिएटर में कश्मीर फाइल्स देखने के लिए शो हाउसफुल था। तभी फिल्म के बिच में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगने लगे जिसकी वजह से सिनेमा घर का माहौल बिगड़ गया और हाथापाई भी हुई।

Watch Video Here :

बताय जा रहा है ये हरकत थिएटर में आये 2 लोगो ने की थी। जिन्होंने फिल्म के दरमियान पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए और सिनेमा घर का सारा माहौल बिगाड़ दिया फिल्म देखने पहुंचे लोग ये सुन कर आग बबूला हो गए और फिल्म के बीच में ही मार पीट भी शुरू हो गयी।

पुलिस कर रही है दोनों की तलाश :

सिनेमा घर में जब फिल्म के बिच मार पिट शुरू हुई तो वहां उपस्थित कर्मचारियों ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस के आने तक दोनों शख्स वहां से भागने में कामयाब हो गए थे। उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदत से कुछ सबूत हासिल कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Pic Credit – Opindia

पुलिस का मानना है की ये दो शख्स जबरदस्ती माहौल ख़राब करने और तनाव बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। लोगो के मन में कब क्या आ जाता है इसका उनके अलावा किसी को नहीं पता मगर पुलिस मामले की पुष्टि करने में लगी हुई है और जल्द ही उन्हें ढूंढ निकालेंगे।


 

Leave a Comment