Nora Fatehi का इंस्टग्राम हुआ हैक, अभिनेत्री ने खुद दी जानकारी..

इंटरनेट की इस उलझी हुई दुनिया है प्रोग्रेस और डिफ़ॉल्ट दोनों चलते रहते है। आये दिन हमें हैकिंग की खबर सुनाई देती है। वर्तमान समय ऑनलाइन विविधताओ का समय है। जिसने लोगो को प्राइवेसी के साथ साथ उस प्राइवेसी को खो जाने का डर भी दिया है।

इसी बीच नोरा फतेही ने शुक्रवार रात खुलासा किया कि किसी ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को “हैक” करने की “प्रयास” की। उसके सभी पोस्ट उसके प्रोफ़ाइल से गायब होने के तुरंत बाद अभिनेत्री ने एक बयान साझा किया।

नोरा फतेही ने लिखा कि किसी ने उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश की और अब यह मामला सुलझ गया है। उसका बयान पढ़ा, “क्षमा करें दोस्तों! मेरे इंस्टाग्राम पर एक हैक करने का प्रयास किया गया था! कोई सुबह से मेरे खाते में जाने की कोशिश कर रहा है।” एक्ट्रेस ने अकाउंट रिकवर करने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम की टीम को धन्यवाद दिया।

नोरा फतेही फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने पर अपने नृत्य प्रदर्शन से लोकप्रिय हुईं। उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया। उन्होंने सलमान खान की भारत में भी अभिनय किया।

नोरा को भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में देखा गया था। उन्हें आखिरी बार गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो डांस मेरी रानी में देखा गया था।

काम के मामले में, नोरा फतेही को फिल्म में उनके विशेष नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्होंने रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, स्त्री, स्ट्रीट डांसर 3 डी और मरजावां जैसी फिल्मों के गीतों में अभिनय किया है। उन्होंने बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा 9 जैसे रियलिटी टीवी शो में भाग लिया।


 

Leave a Comment