Nawazuddin Siddiqui की हॉउस पार्टी में अवनीत कौर और कंगना रनौत ने की शिरकत..

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने नए भव्य मुंबई बंगले के लिए एक हॉउस पार्टी की मेजबानी की। नवाजुद्दीन की इस पार्टी में कंगना रनौत और युवा स्टार अवनीत कौर सहित कई अभिनेताओं को भी देखा गया।

तस्वीर में, कंगना और अवनीत को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनेता के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां में छाई हुई है।

तस्वीर में अपने एथनिक लुक में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह एक सफेद साड़ी में उसी रंग की मोती का हार और भूरे रंग के पर्स के साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। उनकी मुस्कान ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

दूसरी ओर, अवनीत कौर को ब्लैक सिल्क आउटफिट में अपने हॉट-टू-हैंडल लुक को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। पार्टी की मेजबानी करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नेवी ब्लू शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में देखा जा सकता है।

आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कंगना रनौत वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ पर काम कर रहे हैं। फिल्म की मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन के साथ अवनीत कौर दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत द्वारा किया जा रहा है। बता दे की पार्टी के बाद कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक स्टोरी के ज़रिये थैंक यू भी कहा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए घर की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और फैंस हैरान और प्रभावित हुए। अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से अपने बंगले के नवीनीकरण की प्रक्रिया की निगरानी की। तस्वीरों में दिख रहा है कि नवाजुद्दीन के घर को सफेद रंग से रंगा गया है।

घर के सामने एक टाइलों वाला आंगन है। लकड़ी की खिड़कियां और दरवाजे भी नवनिर्मित घर की शोभा बढ़ाते हैं। खबरों की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दिवंगत पिता की याद में घर के नवीनीकरण को पूरा होने में तीन साल लग गए, इस घर का नाम नवाब रखा गया है।


 

Leave a Comment