नीता अंबानी के बैग में लगे हैं करोड़ों के डायमण्ड, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

 

मुकेश अंबानी भारत के टॉप अमीरों की लिस्ट में सबसे ऊपर नंबर पर हैं, जो किसी के पहचान के मोहताज नहीं हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष भी हैं, जिनकी पत्नी नीता अंबानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी होती है। नीता अंबानी के विवाह से पूर्व नाम नीता दलाल था। वह रिलायंस कंपनी के निर्देशक और “धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल ” की चेयर पर्सन और अध्यक्ष होने के साथ-साथ मुंबई क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं।

महँगे चीजों की हैं शौकीन

 

बता दें कि नीता अंबानी के विवाह से पूर्व नाम नीता दलाल था। वह रिलायंस कंपनी के निर्देशक और “धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल ” की चेयर पर्सन और अध्यक्ष होने के साथ-साथ मुंबई क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति में शामिल होने वाली प्रथम भारतीय महिला नीता अंबानी थीं। इन्हें एशिया के सबसे प्रभावशाली महिला व्यसाय के नेताओं की सूची में शामिल किया गया है। नीता अंबानी हमेशा से महंगे चीजों का शौकीन रहीं हैं। यह बहुत कीमती चीजों का प्रयोग करती हैं, जिसके कारण ही वह अधिक चर्चा में रहती हैं। वर्तमान समय में नीता अंबानी अपने महंगे हैंड बैग के कारण चर्चे में है।

हैंड बेग में लगे हैं 240 हीरे

नीता अंबानी एक से बढ़कर एक और सबसे कीमती हैंडबैग का प्रयोग करती हैं। नीता अंबानी का एक सफेद रंग का बैग है जो बेहद खूबसूरत है, जो फिलहाल चर्चे में बना हुआ है। यह हैंड बैग “हर्मीस हिमालय बिर्किन कंपनी” का है। इस कंपनी के हैंडबैग काफी कीमती और अच्छे होते हैं। इस हैंड बैग की खूबियां यह है कि इस हैंड बैग में 240 हीरे लगे हुए हैं। इस हैंड बैग को बनाने मे अफ्रीका के मगरमच्छ की चमड़े का प्रयोग किया गया है । इस वजह से यह कीमती है और इसकी कीमत 2 करोड़ 60 लाख रुपए हैं।

वाइरल हुई तस्वीर

सुर्खियों के मुताबिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में नीता अंबानी के साथ करिश्मा और करीना कपूर भी हैं। करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर शेयर की गई हैं। इसी तस्वीर में नीता अंबानी ने सफेद रंग का हैंडबैग लिया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Leave a Comment