बेहद खूबसूरत है रामायण के श्री राम अरुल गोविल की बेटी, तसवीरें देख चौंक जाओगे आप..

Arul Govil Daughter :

बचपन में आप सब ने एक बार तो रामायण ज़रूर देखा होगा जिसमे राम का किरदार करने वाले अरुल गोविल का असली नाम तो शायद बहुत कम लोग जानते है पर उनके किरदार की वो छवि आज भी सभी के दिल में है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अरुण गोविल ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक्टर को पहचान रामानंद सागर के मशहूर टीवी शो ‘रामायण’ से मिली और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

बता दें कि अरुण गोविल ने शो ‘रामायण’ में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाई थी। उनका यह किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी भगवान मानने लगे। फैंस उन्हें जहां भी देखते, हाथ जोड़कर खड़े हो जाते। इससे पता चलता है कि अभिनेता अरुण गोविल ने अपने किरदार से कितनी उपलब्धि हासिल की है।

Pic Credit – Hindi News 18

Sonika Govil Photos :

आपको बता दें कि अभिनेता अरुण गोविल ने खूब नाम कमाया है। वहीं अगर एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर ने श्रीलेखा नाम की एक्ट्रेस से शादी की है। जिससे उनके 2 बच्चे हैं। जिसमें से एक लड़का और एक लड़की है। उनकी बेटी का नाम सोनिका गोविल है। वहीं उनके बेटे का नाम अमल गोविल है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि अरुण गोविल की बेटी फ़िल्मी दुनिया से कोसो दूर है, सोनिका गोविल अपने पिता की तरह नहीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोनिका को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह खुद को किसी भी तरह की सुर्खियों में लाना नहीं चाहती है।

बरहाल आपको यह भी बता दे कि अभिनेता अरुल गोविल की बेटी सोनिका बेहद खूबसूरत हैं। सोनिका की खूबसूरती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सोनिका बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। दरअसल, सोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बहुत सारे लोगो को इसकी जानकारी नहीं होगी कि सोनिका रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण का किरदार निभाने वाली अरुल की बेटी है।

सोनिका ले सोशल मीडिया अकाउंट की बात करे तो उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट रखा है। जो लोग उन्हें फॉलो करते है उन्हें बताने की ज़रुरत नहीं सोनिका कितनी खूबसूरत है। सोनिका बिलकुल भी सोशल नहीं है इसलिए उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट रखा है और महज़ उनके 600 फोलोवेर्स है।


 

Leave a Comment