Mahesh Babu ने अपनी ज़िन्दगी के उस दौर के बारे किया खुलासा जब पूरी रात रो रहे थे वे…

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने बालकृष्ण के सेलिब्रिटी टॉक शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके के अंतिम एपिसोड में शिरकत की। महेश बाबू ने पोकिरी की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अपने करियर में अपने बुरे दौर के बारे में खोला। जैसा कि ‘अनस्टॉपेबल’ शो के अंतिम एपिसोड का प्रीमियर अहा पर हुआ, इस एपिसोड में बालकृष्ण को मेजबान के रूप में और महेश बाबू को अतिथि के रूप में दिखाया गया।

नंदामुरी बालकृष्ण के सेलिब्रिटी टॉक शो ‘अनस्टॉपेबल- विद एनबीके’ का ग्रैंड फिनाले एपिसोड शुक्रवार को प्रसारित किया गया, जो अब सबसे ज्यादा चर्चित विषयों में से एक बन गया है।

शो के दौरान, दोनों ने यादृच्छिक विषयों पर बातचीत की, जिसमें महेश बाबू के करियर को भी संक्षेप में शामिल किया गया। “ब्लॉकबस्टर हिट के बाद, तीन साल की अवधि थी, जब आपने एक भी प्रोजेक्ट नहीं लिया था। ऐसा क्यों हुआ?”, ‘अखंड’ अभिनेता ने महेश से पूछताछ की।

जवाब में महेश बाबू ने कहा “उस वर्ष हमने अपनी दादी को खो दिया। जिसके चलते वो पूरी रात मैंने रोते हुए निकाली। मुझे उसकी मृत्यु से उबरने के लिए एक ब्रेक लेना पड़ा, क्योंकि वह वही थी, जिसने मुझे पाला। फिर, हमने नम्रता के माता-पिता दोनों को खो दिया। उसके बाद मेरे बेटे गौतम का जन्म हुआ, जिसने इन धुक को कम करने में मदत की।

उन्होंने यह भी बताया कि वह फिल्मों से ब्रेक लेना चाहते हैं, क्योंकि वह अपने अगले कदम को लेकर असमंजस में हैं। ‘पोकिरी’ के अभिनेता ने कहा, “ऐसा कहा जा रहा है, मुझे कोई पछतावा भी नहीं है। मैं सभी घटनाओं को साकार करने के लिए समय चाहता था।” महेश बाबू अगली बार ‘सरकारू वारी पाता’ में नजर आएंगे। सुपरस्टार को आगे एसएस राजामौली के अधीन अभिनय करना है।


 

Leave a Comment