Mahesh Babu और Pooja Hegde एक साथ दिखाई देंगे बड़ी स्क्रीन पर, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

अभिनेता महेश बाबू और पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म SSMB28 का अस्थायी रूप से शीर्षक हैदराबाद में लॉन्च किया गया था। फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम कर रहे हैं।

3 फरवरी को, फिल्म के निर्माता मुहूर्त समारोह के लिए एकत्र हुए, जिसमें महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर, निर्देशक त्रिविक्रम, पूजा हेगड़े, फिल्म की संगीतकार, थमन, नागा वामसी सहित कुछ अन्य शामिल थे।

पूजा हेगड़े में सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में पूरी टीम को क्लैपरबोर्ड के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। प्रोडक्शन हाउस ने जानकारी दी कि फिल्म की नियमित शूटिंग अप्रैल 2022 से शुरू होगी।

हालांकि महेश बाबू फिल्म के मुहूर्त समारोह में अपने काम के चलते उपस्थित नहीं हो पाए, उन्होंने अपने ट्विटर पर एक और अध्याय के बारे में बात करते हुए एक तस्वीर साझा की। शुभ यात्रा की शुरुआत से पहले चढ़ाए जा रहे क्लैपरबोर्ड की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘एक नया अध्याय सामने आया।

आने वाली फिल्म SSMB28 की बात की जाए तो पिछले कुछ सालों से यह काफी चर्चा में रही है। यह महेश बाबू की 28वीं फिल्म होगी। अठाडु और खलेजा के बाद SSMB28 महेश बाबू और त्रिविक्रम की एक साथ तीसरी फिल्म होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म मे प्रसिद्ध संगीतकार एस थमन द्वारा संगीत दिया गया है। यह फिल्म संयुक्त रूप से नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा मैथरी मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर के तहत निर्मित है।


 

Leave a Comment