स्कूल नहीं गयी फिर भी बोलती है फर्राटेदार इंग्लिश, जानिये कैटरीना कैफ से जुड़े अनसुने किस्से..

Unheard Tales Related To Katrina Kaif :

शायद ही भारत में कोई व्यक्ति होगा जिसने कैटरीना कैफ का नाम ना सुना हो। बॉलीवुड की सबसे ग्लैमर और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ पिछले कई सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है। उनकी अदाकारियो और हुस्न के लांखो चाहने वाले है।

कैटरीना कैफ अक्सर अपने ग्लैमर को लेकर चर्चा में बनी रहती है। प्रशंसक उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते है। हाल में कटरीना ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए और उनकी शादी की तस्वीरो ने भी सोशल मीडिया पर जम के सुर्ख़िया लूटी थी। दोनों ने अपने शादी बेहद शाही ढंग से की जिसने खूब लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Unheard Tales Related To Katrina Kaif
Pic Credit – kanal247

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कैटरीना कैफ की नेट वर्थ विक्की कौशल से कई अधिक है जो की लाज़मी सी बात है क्युकी विक्की कौशल को इंडस्ट्री में आये हुए ख़ासा वक़्त नहीं हुआ है। कैटरीना कैफ अंग्रेजी और हिंदी दोनो भाषा का ज्ञान रखती है। इसके अलावा भी उन्हें कुछ और भाषाएं भी आती है पर क्या आपको पता है की कैटरीना कैफ ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ कभी भी स्कूल गई ही नहीं है।

Pic Credit – teahub.io

ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि कैटरीना कैफ का बचपन करीब 18 देशों में बीता है।अपने बचपन के समय में लगातार ही ट्रैवलिंग करने के कारण से कैटरीना कभी भी स्कूल जा ही नहीं पाईं। कैटरीना ने सिर्फ होम ट्यूशन और अपनी मां से ही पढ़ाई की थीं।

Pic Credit – wallup.net

कैटरीना कैफ ने 14 की उम्र में शुरू कर दी थी मॉडलिंग :

कैटरीना कैफ को बचपन से ही फैशन और मॉडलिंग में खासा दिलचस्पी थी। इसी वजह से ही उन्होंने अपना स्कूल भी छोड़ ही दिया था। हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने 14 साल की छोटी उम्र में उम्र में ही काम करना शुरू भी कर दिया था। कैटरीना ने मॉडलिंग में अपने करियर को बनाया और फिर उसके बाद वह भारत आ गईं।

Pic Credit – free press journal

भारत में आने के बाद कटरीना ने अपने मॉडलिंग को सपने को लेकर बॉलीवुड में काम करने की चाह रखी। जिसके बाद उन्होंने मुंबई में रह कर बॉलीवुड में प्रयत्न किया और सफलता भी हासिल की। इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि कैटरीना भारत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक रही है।


 

Leave a Comment