Mahesh Babu और Keerthy Suresh की लव केमिस्ट्री की पहली झलक, Valentine’s day special

महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फ्लिक ‘सरकारू वारी पाटा’ का पहला सिंगल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के लिए रिलीज किया जाएगा। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म के एक गाने का पोस्टर शेयर किया है, पोस्टर महेश बाबू और कृति सुरेश को देखा जा सकता है।

पोस्टर के साथ निर्माताओं ने फिल्म के एक गाने जिसका शीर्षक ‘कलावती’ है को रिलीज़ करने की तारीख घोषित की। आपको बता दे की यह एक रोमांटिक सांग वीडियो होने वाला है। पोस्टर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है।

जैसा की आप पोस्टर में देख सकते है महेश बाबू ने कीर्ति सुरेश पर अपना सिर टिकाते हुए अपनी आँखें बंद कर रखी है और कृति सुरेश अपने लंबे खुले बालों के हमेशा की तरह सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

46 साल की उम्र हो जाने के बाद भी महेश बाबू पोस्टर में सबसे अच्छे युवा, आकर्षक और स्टाइलिश दिख रहे हैं। वह हुडी और जींस में दिखाई दे रहे हैं, कीर्ति सुरेश डिजाइनर साड़ी में शानदार लग रहे हैं।

कलावती एस थमन द्वारा रचित एक रोमांटिक राग है और ऐसा लगता है कि दृश्य समान रूप से आकर्षक होंगे। फिल्म का निर्देशन परशुराम कर रहे हैं जो शूटिंग के आखिरी चरण में है। सरकारू वारी पाटा 12 मई को रिलीज होगी।


 

Leave a Comment