सालों बाद झलका कटरीना कैफ का दर्द, कहा रणबीर कपूर ने मेरे साथ कई रातें गुज़ारने के बाद…

Katrina Kaif On Ranbir Kapoor :

जैसा की सब जानते है रणबीर कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है। दोनों की शादी की खबरों ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी दोनों की शादी मुंबई में हुई थी जहां से कई तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब हवा ली थी।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे की आलिआ और रणबीर कपूर दोनों पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों के रिलेशन की खबरें अक्सर चर्चा में रही है पर आलिआ भट्ट रणबीर की जिंदगी में पहली लड़की नहीं है ये बात भी किसी से छिपी नहीं है।

Katrina Kaif On Ranbir Kapoor says About her past relationship

जिन लोगो को बॉलीवुड में ज्यादा दिलचस्पी है वे बखूबी जानते है की रणबीर की आलिआ भट्ट से पहले कटरीना कैफ के साथ नाम जुड़ा था। और रणबीर और कटरीना के रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। क्युकी दोनों ने एक साथ करीब 6 साल गुज़ारे थे जिसके बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया था।

Katrina Kaif Breakup With Ranbir Kapoor  :

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कई तरह की खबरें दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तैर रही थी। जिस दरमियान कटरीना ने कहा था कि अपने ब्रेकअप फसे के दौरान उनकी माँ ने उनका खूब ख्याल रखा और कहा था की इस दौर से कई लड़किया गुज़रती है। और ये सच में बहुत मुश्किल समय होता है किसी भी लड़की के लिए पर इन सब का मतलब ये नहीं सब खत्म हो गया तुम्हारे सामने पूरी ज़िंदगी है।

जिसके बाद कैटरीना ने खुद को संभाला था। एक वाकया के दौरान कैटरीना ने ये भी कहा था कि किसी भी महिला के लिए अपनी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल पल से खुद को निकल कर एक नए रस्ते ओर चलना उनकी सबसे बड़ी जीत है। क्युकी पुराणी बातों को भूलना जब तक हम नहीं सीखते है तब तक हम किसी भी नयी बात का आनंद नहीं उठा सकते है।

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Love Story  :

Pic Credit – NDTV.Com

रबीर कपूर और कैटरिना कैफ अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान पहली बार एक दूसरे से मिले थे। जिसके बाद से ही दोनों अच्छे दोस्त बन चुके थे। फिर 2010 में आई फिल्म राजनीति में दोनों का लीड था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म के दौरान दोनों के रिश्ते मजबूत हुए थे और दोनों रिलेशनशिप में आये थे।


 

Leave a Comment