कपिल शर्मा की सोशल मीडिया पर जम के उड़ रही है खिल्ली, The Kashmir Files के प्रमोशन को मना…

Kapil Sharma Refuses To Promote The Kashmir Files :

1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के द्वारा किये गए विस्थापन बनी फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स उस वक़्त उनके साथ हुए अत्याचार का एक साफ़ आइना है। फिल्म में दिखाया गया है की आखिर क्यों लाखों कश्मीरी पंडितों को रातों रात वहां से पलायन करना पड़ा। ये कहानी उनके दुःख और दर्द को जनता के सामने रखती है।

बरहाल इस फिल्म ने कई सियासी मुद्दों को भी हवा दी है फिल्म रिलीज़ होने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक बड़ा चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ लोगो की मांग है कि फिल्म को प्रतिबंधित किया जाए क्युकी धार्मिक मुद्दों पर आधारित यह फिल्म लोगो की भावनाओ को ठेस पंहुचा सकती है जिससे क्रूरता जन्म ले सकती है।

इन्ही सब के बीच कपिल शर्मा ने कहा था की हम द कश्मीर फाइल्स को थे कपिल शर्मा शो पर प्रोमोट नहीं कर सकते है जिसका कोई स्पष्ट कारण बताया नहीं गया। जिसके बाद से ही लोग कपिल शर्मा को जम के ट्रोल कर रहे है। बता दे की इस फिल्म को अधिकतर लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है और यह बहुत ही भावुक फिल्म है।

People Recat On Kapil Sharma After Refused To Promote The Kashmir Files :

थे कश्मीर फाइल्स को थे कपिल शर्मा शो पर लाने से मना करने के बाद लोगो ने कपिल शर्मा पर तरह तरह के रिएक्शन दिए है जो कपिल के लिए कोई अच्छे संकेत नहीं है। आइये देखते है लोगो ने कपिल को लेकर क्या क्या बातें कही है।

https://twitter.com/mvmeet/status/1502899797446971393

Pm Modi Reaction On The Kashmir Files :

हाल ही में फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। बताया गया कि PM मोदी को द कश्मीर फाइल्स खूब पसंद आयी। जिसके लिए मोदी जी ने कश्मीर फाइल की टीम से मुलाकात की और उन्हें भारत के इस कड़वे सच को सबके सामने लाने के लिए उनकी तारीफ़ की।

https://twitter.com/AbhishekOfficl/status/1502659234319667201

जब PM मोदी के साथ थे कश्मीर फाइल्स की टीम की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो लोगो ने कपिल शर्मा को उनके शो पर फिल्म को ना प्रमोट करने के लिए तरह तरह के ताने सुनाये। कई लोगो ने यहाँ तक कहा कि अब समय आ गया है थे कपिल शर्मा शो के बहिष्कार करने का जिसने ऐसी हक़ीक़त को लोगो के सामने लाने के लिए साथ नहीं दिया।

The Kashmir Files is getting tremendous response from people :

आपको बता दे की फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी और पहले दिन से ही इस फिल्म ने लोगो को अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया। फिल्म ने बीते 4 दिनों में ही जबरदस्त कमाई की है। और बताया जा रहा है कि फिल्म होली तक 100 करोड़ से अधिक की कमाई आसानी से कर लेगी।

फिल्म की कास्टिंग की बात की जाए तो फिल्म में अनुपम खेर , मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्न‍िहोत्री ने किया तथा अभ‍िषेक अग्रवाल ने फिल्म को प्रोडूस किया है।


 

Leave a Comment