Kapil Sharma ने अपने बेटे Trishaan का पहला बर्थडे मनाते हुए शेयर की उसकी कुछ प्यारी तसवीरें

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बुधवार को फोटोशूट से अपने बेटे त्रिशान की एक झलक दी। इंस्टाग्राम पर कपिल ने कई तस्वीरें साझा कीं जिनमें उनकी मां जनक रानी, ​​​​पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटी अनायरा शर्मा भी थीं।

कपिल शर्मा पिछले कुछ हफ्तों से ‘आई एम नॉट डन स्टिल’ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे है। खैर, उनका प्यारा बेटा त्रिशांन अब 1 साल का हो गया है। नन्हे-मुन्नों ने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन मनाया और कॉमेडियन ने उनकी एक तस्वीर साझा की।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, हम उनके बेटे त्रिशान को डेनिम जैकेट पहने हुए देख सकते हैं, जींस हाथ में कद्दू लिए हुए है और उनके बगल में एक गिटार रखा हुआ है। तस्वीर में वह काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

अगली तस्वीर में उसे एक बीच बॉय गेट अप में दिखाया गया है। समुद्र तट की पृष्ठभूमि के सामने बैठे हुए उन्होंने शॉर्ट्स के ऊपर खुले बटन वाली शर्ट पहनी हुई है। अगली तस्वीर में वह एक टेडी बियर की तरह दिख रहा है क्योंकि वह बहुत सारे टेडी से घिरा हुआ है। फिर बहन अनायरा के साथ हंसते हुए उनकी एक तस्वीर है। अंतिम तस्वीर एक संपूर्ण पारिवारिक चित्र है।

मंगलवार को कपिल ने इंस्टाग्राम पर त्रिहान की एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “आज मेरे बेटे का पहला जन्मदिन है # तृषान को आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, हमारे जीवन में आने और इसे बनाने के लिए धन्यवाद। अधिक सुंदर भगवान #Happybirthday #Happybirthdaytrishaan को आशीर्वाद दें।”

कपिल को नेटफ्लिक्स पर अपने डेब्यू ओटीटी कॉमेडी शो आई एम नॉट डन स्टिल में देखा गया था। निर्माता महावीर जैन ने भी कॉमेडियन के जीवन पर एक बायोपिक की घोषणा की थी जिसका नाम ‘फनकार’ था। इस परियोजना का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।


Leave a Comment