कंगना रनौत को हो गया था अपने ही टीचर से प्यार, बताई अपने पहले लिप लॉक किस की अजीब दास्ताँ…

Kangana Ranaut First Kiss :

कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लुक अप को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे तो कंगना को चर्चा में बने रहने के लिए किसी शो का सहारा लेने की ज़रुरत नहीं होती है। वे अक्सर अपनी बयां बाजी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी ही रहती है।

ट्वीटर पर अपने बयान से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना के बारे में आपने कई तथ्य सुने होंगे। बॉलीवुड के हर मुद्दे पर कंगना रनौत का कोई न कोई बयान सामने आ ही जाता है। अब तो आलम ये है की कोई भी विवाद होने पर लोग कंगना की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतज़ार करते है।

Kangana Ranaut first kiss

बरहाल आपको बता दे की कंगना रनौत एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। जिसकी वजह उनका वायरल होता एक वीडियो है इस वीडियो में कंगना रनौत अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कुछ किस्से सबके सामने रखती है। जिसे सुनकर पहले तो लोग हैरान होते है पर बाद में वे अपनी हसी नहीं रोक पाते।

अपने टीचर को दिल दे बैठी थी कंगना रनौत :

कंगना रनौत वैसे तो कई बार अपनी लिखी शायरिया सोशल मीडिया पर डालती रहती है। पर वायरल होते एक वीडियो में कंगना ने बताया कि किस तरह वे अपने ही टीचर को दिल दे बैठी थी जब वे महज़ 9वी क्लास में स्टडी किया करती थी। इसके साथ ही कंगना ने अपने पहले किस का अनुभव भी सबको बताया।

Pic Credit – Inuth.com

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में कहा कि मेरी ज़िन्दगी का पहला किस बेहद ही अजीब था। उन्होंने बताया कि अपने पहले किस के दौरान उन्हें बिलकुल भी आईडिया नहीं था की किस किया कैसे जाता है। वे अक्सर अपनी हतेली पर किस करके इसकी प्रैक्टिस किया करती थी।

Pic Credit – Greatandhra.com

उन्होंने आगे बताया की मेरा पहला किस ना जादुई था ना ही खास। पहले किस के दरमियान मैं एक दम फ्रीज़ हो गयी थी और बिकुल भी कम्फर्टेबले नहीं थी। ये सब सुनते वक़्त लोगो की हसी निकल गयी। साथ ही अपनी बात बताते हुए कंगना भी अपनी को रोक नहीं पायी और इस बात ने लोगो को खूब हसाया था।


 

Leave a Comment