कंगना रनौत ने शाहिद कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहाँ शाहिद के साथ बिस्तर पर…

Kangana Ranaut And Shahid Kapoor Sleep Together :

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत को कौन नहीं जानता है। कंगना आये दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं बल्कि पॉलिटिक्स में कंगना कई मुद्दों को लेकर चर्चा में आ जाती है। यही वजह है की भारत में उनकी बेहद अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Kangana Ranaut And Shahid Kapoor Sleep Together

हाल में अपने शो लॉक अप को लेकर सुर्खियां बटोर रही कंगना रनौत का हाल ही में एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसको सुन कर सब लोग दंग रह गए है कंगना ने बताया है कि उन्होंने शाहिद के साथ रात बिताई है। इसके साथ ही कंगना ने कुछ और चौंकाने वाले बयान दिए।

Pic Credit – Bollywood Hungama

इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपने अकाउंट पर कुछ ना कुछ शेयर किया करती है। हाल ही में कंगना रनौत ने एक बयान के दौरान बताया कि आखिर क्यों ना चाहते हुए भी उन्हें शाहिद कपूर के साथ रात बितानी पड़ी।

क्यों कंगना ने बिताई शाहिद कपूर के साथ रात :

Pic Credit – India Today

वैसे तो कंगना रनौत ने शाहिद के साथ बिताई रात को एक बुरे सपने की तरह बताया। अपने बयान में आगे बताते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के चलते उन्हें एक जगह रात भर रुकना पड़ा। जहाँ रुकने का बंदोबस्त हुआ वहा कमरो की ख़ासा कमी थी जिसके चलते शाहिद, कंगना और क्रू के कुछ सदस्यों को एक ही कमरे में रहना पड़ा।

Pic Credit – Darpan Magazine

आगे उन्होंने बताया कि शाहिद और कंगना एक साथ एक बिस्तर पर थे और बाकी लोग दूसरी तरफ। इतने लोग एक ही जगह होने की वजह से कंगना को रात भर नींद नहीं आई। जिसके कारण उन्होंने उस रात को एक बुरे सपने की तरह बताया।


 

Leave a Comment