जाह्नवी कपूर ने एक भूखे आदमी की उड़ाई खिल्ली, देखे कैसे गरीबी का मजाक बना रही है श्री देवी की बेटी

Janhvi Kapoor Made Fun Of Poor Man :

वैसे तो बॉलीवुड स्टार उनको मिली फेम् और शोहरत को लेकर कृतज्ञ और शुक्रगुज़ार रहते है उन लोगो के जो उनकी फेम् का एक हिस्सा होते है। मगर कुछ लोग जन्म जात ही रहिस पैदा होते है उन्हें बचपन से पैसो की कोई कमी नहीं रहती और शायद यही वजह है कि वे पैसो और भूक में फर्क नहीं कर पाते।

आपको बता दे कि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपनी गाड़ी में बैठ कर कही जा रही है। तभी एक गरीब आदमी उनके पास आता है और हाथ जोड़कर कहता है कि मैडम मुझे कुछ कहने के लिए दे दीजिए।

गरीब के रोटी मांगने पर जाह्नवी ने पकड़ा दी सिगरेट :

बरहाल यदि आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति आये जो आपसे कुछ मांगे तो आप या तो उसे वो चीज दे देंगे या मना कर देंगे। कोई भी इंसान जिसने अपनी आत्मा को मरने दिया वो कम से कम कुछ देगा नहीं तो उसकी गरीबी का मजाक भी नहीं उड़ाएगा। मगर हमारी जाह्नवी मैडम का मूड तो कुछ और ही था।

जैसे ही उस व्यक्ति ने खाने के लिए कुछ माँगा तो जाह्नवी कपूर ने अपनी गाड़ी का शीशा निचे किया और उनके हाथ में कई सारे सिगरेट के पैकेट्स थमा दिए। सिगरेट का पैकेट देख भूखा व्यक्ति बोला मैडम मैं इसका क्या करूँगा कुछ खाने के लिए दीजिये। इस बात को अनसुना करके जाह्नवी कपूर आगे बढ़ जाती है।

जाह्नवी कपूर ने अपनी गाडी में शायद सिगरेट का अच्छा खासा स्टॉक रख रखा था। इसीलिए एक ग़रीब को अपनी महंगी सिगरेट का पैकेट थमा दिया। एक गरीब व्यक्ति जो भूका है जिसे खाना मांगने पर मैडम ने सिगरेट पकड़ा दी भला ये कोई मजाक नहीं तो और क्या था।

Pic Credit – Zee News

आपको बता दे की ये कोई नया किस्सा नहीं है। बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलिब्रिटीज द्वारा कई बार गरीबों का मजाक बनाया गया है। जिनके कई वीडियोस ने सोशल मीडिया पर खूब हवा ली थी। ये वो लोग है जो परदे पर आपका मनोरंजन करने आते है, आपकी वजह से करोड़ो कमाते है। मगर शायद अमीरी ये इतना तक भूल गए कि किसी गरीब और भूखे इंसान का इस तरह उपहास नहीं उड़ाया करते।


 

Leave a Comment