IPL 2022 : डिविलियर्स ने कोहली को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहाँ इस सीजन विराट बनाएँगे इतने रन…

IPL 2022 : AB de Villiers On Viral Kohli

एबी डिविलियर्स एक ऐसे खिलाडी है जिनको ना जाने कितने ही भारतीय समर्थक खेलते हुए देखना बेहद पसंद करते है। डिविलियर्स के पिछली साल आईपीएल से संन्यास को घोषणा के बाद लांखो क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूटा। हर कोई चाह रहा था कि डिविलियर्स बस एक अंतिम सीजन और खेल ले।

पर ऐसा तो सम्भव हुआ नहीं पर इसके साथ ही एक खबर और आई कि विराट कोहली अपनी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स की कप्तानी भी छोड़ रहे है। जिसकी वजह से रॉयल चैलेंजर के फैंस को दुगुना झटका लगा।

Ipl 2022 : ab de Villiers on virat kohli

एबी डिविलियर्स ने कोहली को लेकर की भविष्यवाणी :

खैर ये उनके निजी फैसले थे जिन्हे हममें से कोई बदल तो नहीं सकता बस हम उनके फैसले का सम्मान कर सकते है। टीम इस सीजन में पहली बार एबी डिविलियर्स के बिना ही खेल रही है। पर हाल ही में डिविलियर्स द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान की गई भविष्यवाणी इंटरनेट पर जम के हवा ले रही है।

Pic Credit – NDTV Sports

आपकी जानकारी के लिए बता दे की डिविलियर्स ने ‘यूवी स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग यूट्यूब चैनल’ पर कहा की विराट कोहली की प्रतिभा पर कोई सवाल नहीं उठाये जा सकते है। वे हमेशा से एक मैच विनर रहे है। एक अच्छी बात ये है की कोहली इस बार कप्तानी नहीं कर रहे है जिस वजह से यक़ीनन उन पर भार कम होगा।

Pic Credit – Tribune India

आईपीएल 15 में बरसेगा कोहली का बल्ला :

कप्तानी का भार ना होने की वजह से कोहली अपना पूरा ध्यान अपने गेम में लगा सकते है। मुझे यकीं है की कोहली के लिए ये सीजन एक बेहतरीन सीजन होगा और वो इस साल अपनी टीम के लिए 600 से ज्यादा रन बनाएंगे। विराट कोहली का खेल हमेशा ही दर्शनीय रहा है और वे इस बार अपनी टीम को निराश नहीं करेंगे।

Pic Credit – Deccan Chronicle

फाफ ड्यूप्लेसिस है एक अच्छे कप्तान :

इसके साथ ही अपने साथ खिलाड़ी फाफ ड्यूप्लेसिस के बारे में बोलते हुए एबी ने कहा कि फाफ इस साल एक कप्तान के रूप में खेल रहे है। मुझे भरोसा है कि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कमान अच्छे हाथों में है। वे टीम को मुश्किल परिस्तिथियों से निकालना जानते है और खुद भी टीम को जीत दिलाने का दम ख़म रखते है।

Pic Credit – Firstpost

 

Leave a Comment