आर्यन खान मामले में महत्त्वपूर्ण गवाह प्रभाकर का निधन।

Witness In Aryan Khan Case Prabhakar Passes Away :

कुछ वक़्त पहले जम के हवा लेना वाला ड्रंग केस जिसमे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल था। केस का मुख्य गवाह रहे प्रभाकर सैल की शुक्रवार को मौत हो गई। प्रभाकर से वकील से बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि प्रभाकर की मौत शक्रवार को शाम 5 बजे के करीब चेंबूर में स्थित उनके घर पर हुई। प्रभाकर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

Witness In Aryan Khan Case Prabhakar Passes Away

प्रभाकर ने NCB के डायरेक्टर पर लगाया था रिश्वत का आरोप :

आर्यन खान ड्रंग केस में ये एक बड़ा मोड़ है क्युकी प्रभाकर NCB के पंच गवाह थे। आपको बता दे की प्रभाकर ही वो शख्स थे जिन्होंने आर्यन खान ड्रंग केस में कई बड़े बड़े खुलासे किये थे। जिसके चलते उनका नाम काफी चर्चा में आया था। प्रभाकर ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ‘समीर वानखेड़े’ पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया था।

sameer wankhede in Aryan Khan drug case

ड्रग केस में जब प्रभाकर को पूछताछ ले लिए बुलाया गया था था तब समीर वानखेड़े वहा के जोनल डायरेक्टर थे। बताया गया था कि प्रभाकर NCB के एक अन्य गवाह जिसका नाम गोस्वमी है उनका अंगरक्षक था और इस तमाम घटना के दौरान वहां मौजूद था।

Kira goswami NCB Witness
Pic Credit – the quint

प्रभाकर ने ये दावा किया था कि जिस वक़्त आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया था उस वक़्त वह गोस्वामी के साथ था। जब आर्यन को गिरफ्तार कर के ले जाया गया था उस वक़्त उसने गोस्वामी को फ़ोन पर 25 करोड़ रुपये की सौदेबाजी करते सुना था। जिसके बाद अंतिम डील 18 करोड़ पर फिक्स करने की बात कर रहा था।

पिछले साल आर्यन खान को किया गया था गिरफ्तार :

आपकी जानकारी के लिए बता दे की समीर वानखेड़े ने 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड की थी। जिसके बाद समीर ने शिप से आर्यन खान समेत 9 लोगों गिरफ्तार किया था। जब छानबीन की गई थी जब आर्यन खान के पास किसी तरह की कोई ड्रग नहीं मिली थी। मामले की जांच लम्बी चली थी जिसके बाद समीर वानखेड़े की एनसीबी से विदाई हो गयी थी।


 

4 thoughts on “आर्यन खान मामले में महत्त्वपूर्ण गवाह प्रभाकर का निधन।”

  1. Sushant case me bhi bahut paise khaaye honge or Ab aryan case me witness ko bhi marwa diya. Waah kya karname hai Bollywood ke

    Reply

Leave a Comment