Horror Restaurant – एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां इंसान के साथ खाना खाते है भूत, देखिए वीडियो

Horror Restaurant 

यदि आप 70के दशक से शानदार डाइनिंग रेस्टोरेंट में जा जाकर बोर हो गए हैं और आप ऐसे रेस्टोरेंट में जाते हैं जहां पर आपको लिनन टेबलक्लोथ और हल्की फुल्की रोशनी के साथ लुभाते हैं आपको बता दे की आपको निश्चित रूप से इस जगह को आजमाने की बहुत ही जरूरत है यदि आप पहली बार वहां पर जाओगे तो आपको ऐसा लगेगा कि जैसे की आप आधी रात को किसी डरावनी जगह पर आ गए हैं यह एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पर जाने के लिए आपको एक बार सोचना पड़ेगा क्योंकि वह एक बहुत ही डरावनी जगह है।

Horror Restaurant 
Credit:- ndtv.in

आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट की खास बात यह है कि यदि आपने वहां पर 6 सीट वाली एक सीट को बुक करते हैं तो तो उस सीट पर केवल 5 ही लोग बैठ सकते हैं क्योंकि आपकी टेबल की एक सीट पर भूत बैठेगा क्योंकि ऐसा माना जाता है कि 6 वीं सीट भूत के लिए पहले से ही बुक रहती हैं आप यह बात जानकर डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यह भूत कोई असली भूत नहीं है बल्कि यह 80 के दशक की हॉरर फिल्म जैसा नकली भूत रहता हैं परंतु आप इस नकली भूत को देखकर भी डर जाओगे क्योंकि यह बहुत ही डरावना है।

बता दे कि भूत वाले रेस्टोरेंट का नाम शेडोज है और यह बुलेवार्ड रियाद शहर में खुला हुआ है यदि आप तस्वीरों और विडियो को ध्यान से देखोगे तो आपको हर एक टेबल पर। एक कंकाल बैठा हुआ दिखेगा

Leave a Comment