‘कभी खुशी कभी गम’ का ये गोलू मोलू लड़का अब बन चूका है गबरू जवान, देखें वायरल हुई तसवीरें…

Boy Who Played Shahrukh Khan Brother In Kabhi Khushi Kabhi Gham :

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के ज़रिये लाखो लोगो के दिलों में खास जगह बनाई है। फिल्मों में काम करने वाले ये अर्टिस्ट तो सभी का ध्यान खींचते है पर इनके साथ ही कई फिल्मों में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर भी कुछ ने अपने करियर की शुरुवात की।

चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने वाले इन एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और क्यूटनेस से लोगो का दिल बखूबी जीता। आज हम ऐसे ही एक एक्टर की बात करने जा रहे है जिनका एक किरदार आज भी लोगो के दिलों में ज्यों का त्यों बसा हुआ है।

Boy who played Shahrukh Khan Brother In Kabhi Khushi Kabhi Gham
Pic Credit – scoop whoop

आज हम बात कर रहे है कभी ख़ुशी कभी गम फिल्म में शाहरुख़ खान के छोटे भाई का रोल करने वाले कविश मजूमदार की जिन्होंने अपने रोल से सबको प्रभावित किया। उस वक़्त की सुपर हिट रही इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते है।

Kavish Majumdar Photos :

Pic Credit – Amar ujala

इस फिल्म में शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन जैसे दिगजो ने काम किया है और फिल्म को डायरेक्ट करण जौहर ने किया था। ऋतिक रोशन के बचपन का किरदार करने वाले कविश मजूमदार लड्डू के नाम से लोगो ने खूब पसंद किया था पर फिल्म को रिलीज़ हुए अब 20 साल से ज्यादा हो गए है और कविश भी अब पहले जैसे नहीं रहे।

Pic Credit – Naman bharat

आपको बता दे की कविश ने अपने आप को काफी हद तक फिट बना लिया है। अब उन्हें देख कर शायद आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है की ये वही लडू है जिन्हे आपने मूवी के दौरान देखा था। हाल ही में कविश की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर हवा ली थी जिसके बाद वे एक बार सुर्खियों में आने लगे।


 

Leave a Comment