Watch : Gangubai Kathiawadi का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आलिआ ने अपनी एक्टिंग से सबको किया प्रभावित..

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में आलिआ भट्ट मुंबई के रेड लाइट एरिया में रहने वाली एक लड़की गंगा की भूमिका निभाती है, लेकिन अंत में कमाठीपुरा की मातृसत्ता गंगूबाई बन जाती है।

तीन मिनट लंबे ट्रेलर की शुरुआत धमाकेदार है और हमें गंगूबाई से मिलवाती है जो बोल्ड, उग्र और अपने शब्दों को गलत नहीं बताती है। गंगूबाई के रूप में, आलिया तुरंत आपका ध्यान आकर्षित करती है, खासकर उस दृश्य में जहां वह वेश्यालय में काम करने वाली महिलाओं के बारे में एक शक्तिशाली भाषण देती है।

इसके बाद, हम देखते हैं कि विजय राज एक ट्रांसजेंडर रजियाबाई के रूप में दिखाई देता है, जो मानता है कि कमाठीपुरा उसी का है। हालांकि विजय को स्क्रीन पर ज्यादा समय नहीं मिलता है, लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी उपस्थिति से प्रभाव डालते हैं।

ट्रेलर में जिम सर्भ के साथ अजय देवगन अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। अजय जाहिर तौर पर पठान मजबूत करीम लाला की भूमिका निभाते हैं जबकि जिम फिल्म में एक पत्रकार हैं। फिल्म में सीमा पाहवा, हुमा कुरैशी और शांतनु माहेश्वरी भी हैं, लेकिन हमें उन्हें ट्रेलर में शायद ही देखने को मिले।

पूरे ट्रेलर में आलिया प्रभावशाली हैं। उनकी बोली, उनका उच्चारण, उनकी बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग डिलीवरी सभी धमाकेदार हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने इस भूमिका के लिए अपना सब कुछ दिया है और भंसाली को उनकी प्रमुख महिला से सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए बधाई दी है।

इसके अलावा लगता है कि आलिया ने अपने हिस्से को बखूबी निभाया है। हैरानी की बात यह है कि भंसाली ने उन परिधानों और सेटों पर ध्यान नहीं दिया जो वास्तव में फिल्म और उसके विषय के पक्ष में काम करते हैं।

Watch Trailer Here :


 

Leave a Comment