Gangubai Kathiawadi का नया पोस्टर आया सामने, Ajay Devgan ने शेयर की तस्वीर

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और बताया जा रहा रही कि फिल्म का ट्रेलर 4 फरवरी को रिलीज होगा। ट्रेलर रिलीज से पहले, अजय देवगन ने अब फिल्म से ‘करीम लाला’ के रूप में अपना पहला लुक प्रकट किया है।

पोस्टर को साझा करते हुए, अजय ने लिखा, “अपनी पहचान से चार चांद लगाने, आ रहे हैं हम!” यहां तक ​​कि आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और पोस्टर भी शेयर किया। पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस ने इस पर कमेंट भी करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

तस्वीर में हम अजय देवगन को एक सफेद शर्ट पहने हुए देख सकते हैं जिसे उन्होंने क्रीम पैंट के साथ जोड़ा है क्योंकि उन्होंने इसे एक ग्रे रंग के ब्लेज़र के साथ पहना है। अभिनेता को एक अलग स्टाइल की टोपी और रंगों की एक जोड़ी पहने देखा जा सकता है।

आलिया का गंगूबाई के रूप में फर्स्ट लुक पोस्टर 2 फरवरी को जारी किया गया था। पोस्टर में अभिनेत्री को सफेद कपड़े पहने और एक खाट पर लेटे हुए देखा जा सकता है। गंगूबाई काठियावाड़ी को सीओवीआईडी ​​​​-19 प्रतिबंधों के कारण रिलीज में कई देरी हुई है।

यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई का एक रूपांतरण है और इसमें आलिया को मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म एक वेश्यालय के मुखिया और कमाठीपुरा के एक राजनीतिक नेता के रूप में उनकी यात्रा को दर्शाती है।


 

Leave a Comment