Dream Girl 2 जल्द आएगी बड़े परदे पर, पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग होगा दूसरा पार्ट..

बॉलीवुड के स्टार आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते है। उनकी फिल्मे जुडा कमाई करे या ना करे पर उनकी फिल्मों में सिख होती है आयुष्मान ने अपनी अधिकतम फिल्में सामाजिक जीवन पर बनाई है।

2019 में आयुष्मान खुर्राना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया राज शांडिल्य और एकता कपूर द्वारा दर्शाई इस फिल्म ने सभी दर्शकों का दिल जीता, जो 140 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ अभिनेता के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

आपको बता दे की यह आयुष्मान के लिए दूसरी 100 करोड़ ग्रॉसर साबित हुई और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग के योग्य सितारों की लीग में डाल दिया। सफल कॉमेडी के 3 साल बाद, हमने सुना है कि ड्रीम गर्ल टीम इसके सीक्वल के लिए फिर से जुड़ रही है। सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि ड्रीम गर्ल 2 बन रही है और 2022 के अंत तक फिल्म को बड़े परदे पर लाया जायेगा।

आयुष्मान खुराना, एकता कपूर और राज सभी ड्रीम गर्ल को एक फ्रैंचाइज़ी में विस्तारित करने के लिए उत्साहित हैं। टीम पिछले कुछ समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रही है और कहा जा रहा है कि फिल्म की सीक्रेट का काम पूरा हो चूका है। फ़िलहाल प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है, और फिल्म के जून 2022 तक शुरू होने की उम्मीद है।

पहले भाग की तरह, ड्रीम गर्ल 2 भी अंत में एक सूक्ष्म सामाजिक संदेश के साथ एक आउट कॉमिक एंटरटेनर होगी। टीम का कहना है कि फिल्म पहले पार्ट के अकॉर्डिंग ही होगी फिल्म में क सेंटर पॉइंट वही रहेगा जो पहले भाग का था।

इस बीच, आयुष्मान खुराना वर्तमान में लंदन में आनंद एल राय प्रोडक्शन, एक्शन हीरो की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता के पास अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’ इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।


 

Leave a Comment