जिम में हैवी वर्कआउट करती दिखी दिशा पटानी, 80 किलो वजन के साथ की वेट लिफ्टिंग..

Disha Patani Workout :

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे ग्लैमर एक्ट्रेस में से एक है उनकी हॉटनेस और कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना है और यही वजह है कि दिशा की सोशल मीडिया पर एक बेहद अच्छी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दे की दिशा पटानी खूबसूरत होने के साथ साथ जिम फ्रिक भी है।

दिशा पटानी आये दिन अपनी गिम के वीडियो शेयर करती रहती है इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि दिशा पिछले कुछ समय से अपने वर्कआउट पोस्ट के साथ फिटनेस लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं, इस हद तक कि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े फिटनेस उत्साही लोगों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

Pic Credit – PaidForArticle

अपने सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री अक्सर प्रदर्शित करती है कि वह कितनी आसानी से वजन उठा सकती है और विभिन्न व्यायाम कर सकती है। अभिनेत्री द्वारा आज पोस्ट किए गए नए वीडियो ने उनके प्रशंसकों और सभी फिटनेस फ्रीक को प्रभावित किया, जिसमें उन्हें 80 किलो वजन उठाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो के लिए एक दिलचस्प कैप्शन पोस्ट किया, “रैक पुल 5 रेप्स 80 किलो ????”!

Disha Patani GYM Video :

दिशा पटानी जिम में खूब एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। डेडलिफ्ट, बैकफ्लिप्स से लेकर सोमरसौल्ट्स तक, दिशा यह सब कर सकती हैं। अभिनेता अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्निपेट पोस्ट करते हैं, जिससे उनके प्रशंसक प्रभावित होते हैं।

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करे तो जहां दिशा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत करण जौहर की एक्शन ड्रामा योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है, वहीं इस साल उनकी अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताओं के साथ एक विलेन 2 भी रिलीज़ हो रही है।


 

Leave a Comment