सलमान खान के बाद अनिल अम्बानी के साथ रिलेशन में आई थी ऎश्वर्या रॉय ! सामने आया सालों पहले का सच..

Aishwarya Rai Dating Anil Ambani !

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमर एक्ट्रेस में से एक ऎश्वर्या रॉय को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है जिसके सपने हर कोई देखता है। ऎश्वर्या रॉय ने अपनी अदाओं और खूबसूरत से लांखो दिलों पर राज़ किया है।

बॉलीवुड के कई बड़े बड़े दिग्गज ऎश्वर्या रॉय की खूबसूरती के दीवाने है, जिनमे से एक सलमान खान भी है। इसके अलावा भी इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम कई बॉलीवुड सितारों से जुड़ा था। खैर इन सब के बारे तो सबने कही न कही से सुना होगा पर क्या आप जानते है ऎश्वर्या रॉय का नाम मुकेश अम्बानी के भाई अनिल अंबानी के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

 

आपको शायद यकीन नहीं होगा पर एक वक़्त था जब सोशल मीडिया पर अनिल अम्बानी के साथ ऎश्वर्या रॉय की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर तेजी से हवा ली थी। इन तस्वीरों के चलते बहुत से लोगो का कहना था कि ऎश्वर्या रॉय अब अनिल अम्बानी को डेट कर रही है।

तेजी से फैल रहे इस बातों की सच्चाई का पता लगाने के लिए एक इंटरव्यू के दौरान जब ऎश्वर्या रॉय से इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने बताया की ‘जब ये खबर उड़ते उड़ते मेरे पास आई तो में काफी हैरान थी क्युकी ऐसे बहुत कम मौके थे जब मेरी मुलाकात अनिल अंबानी से हुई आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे।

Pic Credit – Zoom Tv

इस बात पर आगे बयां करते हुए ऎश्वर्या रॉय ने कहा कि जब आखिरी बार मैं अनिल अम्बानी के यहाँ थी तो मैं उनकी पत्नी टीना के साथ ज्यादा वक़्त बिताया था। वही मुझे एक और खबर सुनने को मिली कि मेरा और अनिल अम्बानी के बिच करोडो रुपे को लेकर विवाद हुआ। जबकि ये सब महज़ अफ़वाए है और कुछ नहीं।


 

Leave a Comment